फोटो गैलरी

Hindi Newsनस्लभेदी विज्ञापन को लेकर विरोध, ऐश्वर्या ने कहा फोटो को बदला गया

नस्लभेदी विज्ञापन को लेकर विरोध, ऐश्वर्या ने कहा फोटो को बदला गया

ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके हाल के आभूषण के एक विज्ञापन को लेकर कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस विज्ञापन में एक बच्चा उनके पीछे एक छाता लिए खड़ा है जिसका कई सामाजिक कार्यकर्ता विरोध कर रहे...

नस्लभेदी विज्ञापन को लेकर विरोध, ऐश्वर्या ने कहा फोटो को बदला गया
एजेंसीThu, 23 Apr 2015 12:28 PM
ऐप पर पढ़ें

ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके हाल के आभूषण के एक विज्ञापन को लेकर कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस विज्ञापन में एक बच्चा उनके पीछे एक छाता लिए खड़ा है जिसका कई सामाजिक कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं। हालांकि अभिनेत्री का कहना है कि कंपनी ने विज्ञापन में फोटो बदल दिया है।
   
इस विज्ञापन का विरोध करने वालों ने, जिलमें राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग की पूर्व अध्यक्षा भी शामिल हैं, अभिनेत्री को इस संबंध में खुला पत्र लिखा है। इन लोगों को लगता है कि यह विज्ञापन बाल मजदूरी को बढ़ावा देने वाला है।
   
पत्र में लिखा है, हम इस विज्ञापन की अवधारणा पर निराशा व्यक्त करते हैं, और आपने भी शायद बिना सोचे किसी उत्पाद को बेचने के लिए बच्चों को इस तरह दिखाया जाने वाले विज्ञापन से जुड़ना ठीक समझा। ऐश्वर्या ने पत्र के लेखकों को अपने बयान में कहा कि आपके द्वारा इस ओर ध्यान आकष्ट करने के लिए धन्यवाद, लेकिन अंतिम रूप से छपे विज्ञापन में फोटो के साथ बदलाव किया गया है।
   
उन्होंने वक्तव्य के साथ शूटिंग का एक वास्तविक चित्र भी भेजा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें