फोटो गैलरी

Hindi Newsसोशल नेटवर्किंग साइट पर हीरो की तलाश में पूनम

सोशल नेटवर्किंग साइट पर हीरो की तलाश में पूनम पांडे

फिल्म 'नशा'  से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे अपनी अगली फिल्म 'हेलेन'  के लिए एक मुख्य अभिनेता की तलाश में है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि पूनम सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट...

सोशल नेटवर्किंग साइट पर हीरो की तलाश में पूनम पांडे
एजेंसीThu, 09 Apr 2015 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म 'नशा'  से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे अपनी अगली फिल्म 'हेलेन'  के लिए एक मुख्य अभिनेता की तलाश में है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि पूनम सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट के जरिए अभिनेता का चुनाव करेगी।

पूनम के मुताबिक, फिल्म में हीरो की भूमिका के लिए निर्माताओं और निर्देशकों ने 1,000 से अधिक अभिनेताओं और मॉडल का ऑडिशन लिया। लेकिन फिल्म में मेरे साथ काम करने के लिए उनमें वह बात नहीं थी। फिल्म निर्माता ने कहा कि पूनम ने हीरो के चयन के लिए ऑनलाइन खोजबीन के इस अभूतपूर्व विचार को हमारे सामने रखा।

सुरेश नकूम ने कहा कि पूनम ने सुझाव दिया कि हम ट्विटर के जरिए फिल्म के हीरो की तलाश करें। हमें यह विचार पसंद आया। गौरतलब है कि सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर से ही पूनम को रातोंरात स्टार बना दिया था।

'हेलेन' फिल्म का निर्देशन अजीत रामपाल करेंगे,  जबकि 'द वर्ल्ड नेटवर्क्‍स' के बैनर तले सुरेश नकूम और विपिन मेधकर द्वारा इसका निर्माण किया जाएगा। इसके जरिए प्रतिभागियों को अपनी क्षमता के अनुसार अपनी पसंद की किसी भी फिल्म के दृश्य या संवाद का अभिनय कर दो मिनट का ऑडिशन वीडियो ऑनलाइन भेजना होगा। इस फिल्म की शूटिंग मई में शुरू की जाएगी, जबकि अगस्त में यह रिलीज होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें