DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तन्मय भट्ट के बचाव में आईं सोनम कपूर, कहा...

तन्मय भट्ट के बचाव में आईं सोनम कपूर, कहा...

अभिनेत्री सोनम कपूर वीडियो में 'स्वर कोकिला' लता मंगेशकर और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को अपमानित करने की वजह से चौतरफा विरोध झेल रहे कॉमेडी ग्रुप 'ऑल इंडिया बकचोद' (एआईबी) के संस्थापक-निर्माता तन्मय भट्ट के समर्थन में उतर आई हैं। उनका कहना है कि वे लोगों की 'अनावश्यक प्रतिक्रिया से दंग' हैं।

महाराष्ट्र के राजनीति दलों ने सोमवार को इस विवादित वीडियो के चलते तन्मय के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

नेताओं ने ही नहीं बल्कि अनुपम खेर, सुभाष घई, रितेश देशमुख व सतीश कौशिक सरीखी चर्चित बॉलीवुड हस्तियों ने भी ट्विटर पर वीडियो की भर्त्सना की। हालांकि सोनम को लगता है कि तन्मय की वीडियो का गलत मतलब निकाल लिया गया।

सोनम ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, ‘‘प्रिय तन्मय भट, मैं आपकी दोस्त होने के नाते जानती हूं कि आप क्या बोलते हैं। आप कभी गुस्सा नहीं दिलाते बल्कि लोगों को हंसाते हैं।’’

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा, ‘‘आप लोगों को नहीं लगता कि तन्मय भट्ट के स्नैपचैट चुटकुलों से भी कहीं अधिक महत्वपूर्ण मसले हैं? मैं इस अनावश्यक प्रतिक्रिया से हैरान हूं।’’

सोनम ने कहा कि मैं जानती हूं कि सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर को पता भी नहीं होगा या उन्हें परवाह भी नहीं होगी कि यह सब क्या चल रहा है। उनकी तरह से नफरत उगलना बंद करिए।

तन्मय ने स्नैपचैट पर 'सचिन वर्सिज लता सिविल वॉर' नामक वीडियो पोस्ट किया, उसमें लता और सचिन का मखौल उड़ाया गया है।

इस वीडियो में तन्मय ने दोनों दिग्गजों की आवाज की नकल करते हुए कहा है कि लता (86) अभी तक जिंदा क्यों हैं और सचिन व विराट कोहली में कौन बेहतर खिलाड़ी है?, जिसके बाद विरोध-प्रदर्शन व आलोचनाओं का दौर शुरू हो गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sonam shocked with overreaction on tanmays video