फोटो गैलरी

Hindi NewsPIC: फैमिली और Rumoured Boyfriend आनंद के साथ चिल कर रहीं सोनम

PIC: फैमिली और Rumoured Boyfriend आनंद के साथ चिल कर रहीं सोनम

बॉलीवुड की फैशन आइकॉन सोनम कपूर के पापा अनिल कपूर ने क्रिसमस ईव के दिन परिवार के साथ लंदन में अपना जन्मदिन मनाया। पूरे कपून खानदान के साथ-साथ पार्टी में सोनम के ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहुजा भी मौजूद...

PIC: फैमिली और Rumoured Boyfriend आनंद के साथ चिल कर रहीं सोनम
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 26 Dec 2016 04:33 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की फैशन आइकॉन सोनम कपूर के पापा अनिल कपूर ने क्रिसमस ईव के दिन परिवार के साथ लंदन में अपना जन्मदिन मनाया। पूरे कपून खानदान के साथ-साथ पार्टी में सोनम के ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहुजा भी मौजूद थे।

सोनम के अंकल संजय ने इंसटाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें पूरे परिवार के साथ आनंद भी मौजूद थे। संजय ने इस फोटो के टाइटल में फैमली भी लिखा है। 

 

A photo posted by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

बता दें कि सोनम और आनंद को कई बार साथ देखा गया है। फिर चाहे कोई पार्टी हो या सोनम का उनके साथ हॉलीडे एंजॉय करना, दोनों साथ में खूब समय बिता रहे हैं। कुछ समय पहले तो ये खबरें आ रही थीं कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। हालांकि सोनम से जब इस बारे में बात की गई थी तो उन्होंने इन खबरों को गलत बताया था।

सोनम की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो जल्द ही वह 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ स्वरा भास्कर और करीना कपूर खान लीड रोल में नजर आने वाली हैं। 

प्रियंका जग्गा ने BIGG BOSS पर लगाया इलजाम कहा, मर सकती थी मैं

2017 में विनोद खन्ना का बेटा बॉलीवुड में करेगा डेब्यू

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें