अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लड़की ने गाया गालियों से भरा गाना, 31 लाख से ज्यादा देखा गया वीडियो

लड़की ने गाया गालियों से भरा गाना, 31 लाख से ज्यादा देखा गया वीडियो

गुड़गांव की र्स्टेला रोज ने गालियों से भरा गाना गाया है, इन दिनों वह गाना ऑनलाइन काफी सुना जा रहा है। हाल ही में इसकी रैंकिंग भी टॉप 17 में आई। इसी गीने की चर्चा के लिए चंडीगढ़ पहुंची र्स्टेला ने कहा कि आज के युग में कुछ छिपा नहीं है। युवा पीढ़ी खुलेआम ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करती है जो आपत्तिजनक होते हैं। 

र्स्टेला ने मीडिया से बातचीत में कहा, गाने का शीर्षक लड़के का नाम है, लड़की उससे दुखी है और उसका नाम लेकर गाना गाती है। यह अपशब्द लगता है लेकिन है नहीं। इसलिए इस गाने को मैंने टीवी या रेडियो पर नहीं चलाया, सिर्फ ऑनलाइन ही लोगों तक रखा है।  र्स्टेला ने कहा कि वह जल्द ही अंतरराष्ट्रीय कलाकारों के साथ कॉलेबोरेट कर रही हैं। इसमें शॉन पॉल और क्रिस ब्राउन का नाम शामिल हैं।

 

A post shared by Strela Rose (@strelarose) on

गाने के लिरिक्स पर र्स्टेला का जवाब

लड़कियां क्या गालियां देकर ही आजादी दिखा सकती है? इस पर र्स्टेला ने कहा कि नहीं, लेकिन गाने में हालात ऐसे हैं कि वह लड़की गालियां देकर ही खुद को उस तनाव से दूर करती है।

इंडस्ट्री मे 25 साल पूरे: कामयाबी पर शाहरुख बोले, 'मैने जरूर कुछ...'

 

A post shared by Strela Rose (@strelarose) on

कहां से सीखा गाना

र्स्टेला ने कहा कि उन्होंने गाना अपनी दादी से सीखा, घर में दादी और पिता जी संगीत से जुड़े थे। पिता जी की मृत्यु के बाद उनका संगीत से साथ छूट गया। ऐसे में वह मॉडलिंग से जुड़ गई। लेकिन दस साल के अंतराल के बाद फिर से गायकी से जुड़ी।

हॉलीवुड फिल्मों के फैन हैं तो ये खबर आपके लिए है

 

A post shared by Strela Rose (@strelarose) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:singer strela rose song viral on social media