फोटो गैलरी

Hindi Newsshraddha kapoor wants to perform stunts in movies after this

34वीं मंजिल से स्टंट कर मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया है: श्रद्धा

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में एक प्रचार कार्यक्रम के लिए एक शानदार स्टंट किया था और अब वह अपनी फिल्मों में भी ऐसे ही स्टंट करने को बेकरार हैं। 'लेक्मे 9 टू 5 वेटलेस मूज फाउंडेशन' के...

34वीं मंजिल से स्टंट कर मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया है: श्रद्धा
एजेंसीMon, 11 Jan 2016 10:09 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में एक प्रचार कार्यक्रम के लिए एक शानदार स्टंट किया था और अब वह अपनी फिल्मों में भी ऐसे ही स्टंट करने को बेकरार हैं।

'लेक्मे 9 टू 5 वेटलेस मूज फाउंडेशन' के लिए स्टंट करने के बाद श्रद्धा कपूर ने संवाददाताओं को बताया, 'ऊंची इमारतों से लटकने जैसे स्टंट करने का मौका कहां मिलता है, इसलिए मैं इसे करने को लेकर बेहद उत्साहित थी। अब मुझे इसका शौक हो गया है।'

उन्होंने कहा, 'स्टंट करने को लेकर मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया है, इसलिए मैं अपनी फिल्मों में भी स्टंट करने के बारे में सोच रही हूं।' खबरों के मुताबिक, श्रद्धा ने यह स्टंट यहां एक पांच सितारा होटल की 34वीं मंजिल से किया था।

उन्होंने कहा कि शायद यह पहली बार है, जब किसी ने किसी ब्रांड के लिए ऐसा कुछ किया है। श्रद्धा ने शनिवार को बिना किसी परेशानी के स्टंट किया, जिसके रिहर्सल के दौरान की तस्वीर इंस्टाग्रान पर शेयर की हैं।

श्रद्धा ने अन्य डांसर्स के साथ हवा में लटके हुए ही खूबसूरत डांस स्टेप्स करके सबको हैरान कर दिया।

श्रद्धा के मुताबिक, उन्हें एक्रोफोबिया (ऊंचाई से डर) है और वह इसे करने से डर रही थीं, लेकिन उनकी टीम ने उन्हें भरोसा दिलाया कि जब वह खुद आश्वस्त होंगी, तभी उनसे यह स्टंट करवाया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें