फोटो गैलरी

Hindi Newsपीछा कर रहे शख्स पर श्रद्धा का रिएक्शन जीत लेगा आपका दिल

पीछा कर रहे शख्स पर श्रद्धा का रिएक्शन जीत लेगा आपका दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का पीछा करने वाले एक शख्स के किस्सा चर्चा में हैं। श्रद्धा अपनी हालिया रिलीज फिल्म  'रॉक ऑन 2' का प्रमोशन करने शो 'यारों की बरात' के सेट पर पहुंची...

पीछा कर रहे शख्स पर श्रद्धा का रिएक्शन जीत लेगा आपका दिल
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 14 Nov 2016 12:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का पीछा करने वाले एक शख्स के किस्सा चर्चा में हैं। श्रद्धा अपनी हालिया रिलीज फिल्म  'रॉक ऑन 2' का प्रमोशन करने शो 'यारों की बरात' के सेट पर पहुंची थीं।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा ने पीछा करने वाले शख्स को एक ही दिन में 17 बार नोटिस किया। जब उन्होंने उसे 'यारों की बरात' की ऑडियंस के बीच बैठा पाया तो वे खुद को रोक न सकीं। श्रद्धा ने उस शख्स को स्टेज पर बुलाया, सभी से इंट्रोड्यूस कराया और गले से लगाकर वापस ऑडियंस के बीच भेज दिया। चैट शो 'यारों की बरात' रितेश देशमुख और साजिद खान होस्ट कर रहे हैं।  

श्रद्धा ने फिल्म 'तीन पत्ती' (2010) से बॉलीवुड में एंट्री ली। 'आशिकी 2' से उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिली। वो 'हैदर', 'एक विलेन' और 'ABCD 2' जैसी हिट फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उनकी फिल्म 'रॉकऑन 2' शुक्रवार को रिलीज हुई है। उनकी आने वाली फिल्मों में 'ओके जानू' और 'हाफ गर्लफ्रेंड' शामिल हैं। 

200 से ज्यादा फिल्में करने के बाद जैकी को मिला ऑस्कर अवॉर्ड

नोटबंदी और नए नोट को लेकर मन में कोई भी सवाल उठ रहे हों, तो जवाब यहां क्लिक कर पाएं

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें