फोटो गैलरी

Hindi Newssheena bora murder case based bengali movie dark chocolate will release in february

शीना बोरा हत्याकांड पर बनी बंगाली फिल्म 'डार्क चॉकलेट' फरवरी में होगी रिलीज

सनसनीखेज शीना बोरा हत्याकांड पर बनी एक बंगाली फिल्म 'डार्क चॉकलेट' आगामी फरवरी में रिलीज होगी। इस फिल्म में महिमा चौधरी इंद्राणी मुखर्जी की भूमिका में हैं और रिया सेन ने शीना बोरा की भूमिका...

शीना बोरा हत्याकांड पर बनी बंगाली फिल्म 'डार्क चॉकलेट' फरवरी में होगी रिलीज
एजेंसीThu, 28 Jan 2016 01:26 PM
ऐप पर पढ़ें

सनसनीखेज शीना बोरा हत्याकांड पर बनी एक बंगाली फिल्म 'डार्क चॉकलेट' आगामी फरवरी में रिलीज होगी। इस फिल्म में महिमा चौधरी इंद्राणी मुखर्जी की भूमिका में हैं और रिया सेन ने शीना बोरा की भूमिका निभाई है।
    
फिल्म को कोलकाता के अलावा बंगाल के अन्य हिस्सों में भी फिल्माया गया है। फिल्म के निर्देशक अग्निदेव चटर्जी ने बताया, मैं एक डॉक्यूमेंट्री नहीं बनाना चाहता था इसलिए इसमें काल्पनिक चीजें भी डाली गई हैं। लेकिन इस मामले की कहानी को फिल्म के लिए चुना गया है क्योंकि इसमें कई मोड़ और पेंच हैं।
  

 
अग्निदेव ने कहा, शीना बोरा हत्याकांड हमारे समय का सबसे ज्यादा स्तब्ध कर देने वाले और क्रूर अपराधों में से एक है। मैंने रिपोटर्स और अन्य स्रोतों को आधार बनाते हुए इस मामले पर बहुत शोध किया है। मैंने अधिकतर घटनाओं को वास्तविक रूप में पेश करने की कोशिश की है लेकिन सिनेमाई कारणों के चलते और मामले की कार्रवाई अब भी जारी होने की वजह से कुछ हिस्सों में कल्पना का इस्तेमाल किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें