फोटो गैलरी

Hindi News shahid kapoor wanted to be called superstar not star by a magazine

मैगजीन के स्टार बोलने पर भड़के शाहिद, बोले 'मैं सुपरस्टार हूं...'

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर तो वैसे एक बड़े एक्टर हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने ऐसा कुछ कर दिया, जिसके बारे में सुनकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, हाल ही में शाहिद ने एक फोटोशूट कराया। लेकिन जैसे ही शाहिद को...

मैगजीन के स्टार बोलने पर भड़के शाहिद, बोले 'मैं सुपरस्टार हूं...'
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 16 Apr 2017 07:17 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर तो वैसे एक बड़े एक्टर हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने ऐसा कुछ कर दिया, जिसके बारे में सुनकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, हाल ही में शाहिद ने एक फोटोशूट कराया। लेकिन जैसे ही शाहिद को उस मैग्जीन की कॉपी भेजी गई तो शाहिद ने उस पर आपत्ति जताई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद ने मैगजीन एडिटर को अपने नाम के आगे स्टार शब्द को हटाकर सुपरस्टार इस्तेमाल करने की मांग की। सिर्फ इतना ही नहीं एक वेबसाइट के मुताबिक शाहिद ने उनसे ये भी कहा कि अगर मैगजीन में ये बदलाव नहीं किया गया तो मैगजीन को पूरी स्टोरी ही रद्द करनी पड़ेगी।

'हाफ गर्लफ्रेंड' पर मचा बवाल, चेतन भगत पर करोड़ों का मानहानि मुकदमा

शाहिद की इस डिमांड के बाद मैगजीन ने उसमें बदलाव किया और स्टार की जगह सुपरस्टार लिखा। खबरों के मुताबिक मैगजीन में छापी गई ये खबर शाहिद के पिता बनने के बारे में थी।

OMG: Ex हसबैंड के बाद अब करिश्मा कपूर के घर भी बजेगी शहनाई!

शाहिद की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो फिलहाल वो 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी हैं। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहिद के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें