फोटो गैलरी

Hindi Newsshahid kapoor mother neelima azeem always wanted a granddaughter

हमेशा से पोती ही चाहती थीं शाहिद की मां नीलिमा अजीम

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर शुक्रवार को एक बेटी के पिता बन गए। शाहिद की मां नीलिमा अजीम हमेशा से पोती चाहती थीं और वो बहुत खुश हैं कि उनके बेटे की पहली संतान बेटी ही है। उनका कहना है कि ये पहला बच्चा...

हमेशा से पोती ही चाहती थीं शाहिद की मां नीलिमा अजीम
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 28 Aug 2016 10:07 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर शुक्रवार को एक बेटी के पिता बन गए। शाहिद की मां नीलिमा अजीम हमेशा से पोती चाहती थीं और वो बहुत खुश हैं कि उनके बेटे की पहली संतान बेटी ही है।

उनका कहना है कि ये पहला बच्चा है। मैं दादी बन गई हूं और मैं बता नहीं सकती कि मैं कितनी खुश हूं। मैं सच में एक पोती चाहती थी। मेरे दो बेटे हैं और अब मेरी पोती भी आ गई है। निलीमा ने कहा, 'आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। दोनों मां और बेटी स्वस्थ हैं और मेरी पोती बेहद खूबसूरत है।'

शाहिद के माता पिता बहुत खुश हैं। ये उनके परिवार की चौथी जनरेशन है। मीरा को शुक्रवार को खार के पास हिंदुजा हेल्थकेयर सर्जिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था और शाम को उन्होंने बेटी को जन्म दिया।

आपको बता दें कि बच्चे के जन्म की उम्मीद पहले मध्य सितम्बर में थी। अस्पताल के एक सूत्र ने बताया कि डिलिवरी सामान्य थी और मां-बेटी दोनों स्वस्थ हैं और कुछ ही दिनों में दोनों को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। शाहिद-मीरा की शादी पिछले साल जुलाई में हुई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें