DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आमिर के बयान पर बोले शाहरुख, सभी को अपने मन की बात कहने का हक है

आमिर के बयान पर बोले शाहरुख, सभी को अपने मन की बात कहने का हक है

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा है कि हाल में पैदा हुए विवादों के बावजूद अन्य पेशेवरों की तरह अभिनेता भी अपने मन की बात कहने के लिए स्वतंत्र हैं।
     
आमिर खान जैसे अभिनेताओं के कुछ बयानों को लेकर सोशल मीडिया के हालिया हंगामे के प्रभाव के बारे में जब शाहरुख से पूछा गया तो अभिनेता ने कहा कि चीजों के बारे में बात करने में समर्थ होना महत्वपूर्ण है।
     
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अन्य पेशेवरों की तरह अभिनेताओं के इस बारे में बात करने में कोई समस्या नहीं है कि वे क्या चाहते हैं या क्या महसूस करते है। मुझे लगता है कि हमें चीजों के बारे में बात करनी चाहिए और बात करना एवं चीजों को सुलझाना अच्छा होता है।
     
शाहरुख ने कहा कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का मतलब है कि आप कुछ कहते हैं, कोई और व्यक्ति कुछ और कहता है जो कि आपके विचारों से विपरीत हो सकता है और आप उस पर चर्चा करते हैं। मेरा निजी रूप से मानना है कि जिन अधिकतर चीजों के बारे में बात की जा रही है, उनके लिए अतिवादी रवैया अपनाने के बजाए, इसे इस मामले पर निर्णय लेने या उपहास उड़ाने या अंतिम टिप्पणी देने के बजाए वार्ता के मंच के रूप में देखा जाना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shah rukh khan says no issue about actors saying what they want