फोटो गैलरी

Hindi Newsसंजय ने 'पद्मावती' के लिए सजाया था भव्य सेट, हमले के कारण हुआ नुकसान

संजय ने 'पद्मावती' के लिए सजाया था भव्य सेट, हमले के कारण हुआ नुकसान

संजय लीला भंसाली ने जयपुर में एक राजपूत समुदाय के हमले के बाद अपनी फिल्म की शूटिंग तुरंत रोक दी थी। अब पूरी टीम वहां से निकल गई है। संजय लीला भंसाली मंहगे सेट के लिए जाने जाते हैं। उनकी सभी फिल्

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 29 Jan 2017 07:14 AM

संजय लीला भंसाली ने जयपुर में एक राजपूत समुदाय के हमले के बाद अपनी फिल्म की शूटिंग तुरंत रोक दी थी। अब पूरी टीम वहां से निकल गई है। संजय लीला भंसाली मंहगे सेट के लिए जाने जाते हैं। उनकी सभी फिल्मों में सेट पर विशेष खर्च किया जाता है। इस लिहाज से अचानक सेट को हटाना फिल्म के लिए काफी नुकसान साबित हुआ है। 

खबरों की मानें तो अभी वहां लगभग 40 दिनों तक शूटिंग होनी थी। पद्मावती के लिए उनका अगला पड़ाव आमेर महल और फिर रायसर में था, जिसके लिए वहां एक बड़ा और भव्य सेट सजाया गया था। शनिवार  रात करीब 12 बजे भंसाली और उनकी टीम 10 ट्रकों में अपना सामान लोड कराकर जयपुर से चली गई।

रायसर में फिल्म के युद्ध सीन शूट होने थे। यहां लगभग 15 बाई 15 के 172 टैंट लगाए गए थे। रविवार से फिल्म की शूटिंग शूरू होनी थी। मगर इस हमले के बाद संजय लीला भंसाली ने कोई रिस्क ना लेते हुए पूरा सेट हटाकर टीम के साथ वापस लौट गए। खबरों के अनुसार, शनिवार रात को रणवीर सिंह और शाहिद कपूर जयपूर पहुंचने वाले थे, जबकि दीपिका सोमवार को जयपुर पहुंचने वाली थीं। 

BB10 Grand Finale में होगी सलमान के अलावा इनकी धासू परफॉर्मेंस

बॉलीवुड फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के सेट पर एक समूह ने शुक्रवार को शूटिंग के दौरान हमला कर दिया था। उन्होंने पूरे सेट पर खूब तोड़-फोड़ भी की और भंसाली के साथ मारपीट भी की। राजपूत समुदाय का आरोप है कि संजय लीला भंसाली ने इतिहास के साथ छेड़छाड़ की है। जबकि संजय लीला भंसाली ने इसे गलत करार दिया है। 

 

दीपिका ने दिलाया भरोसा, 'पद्मावती' में नहीं की गई इतिहास से छेड़छाड़

'पद्मावती' विवाद: सोनम ने PM मोदी को याद दिलाया उनका ही एक ट्वीट

 

संजय ने 'पद्मावती' के लिए सजाया था भव्य सेट, हमले के कारण हुआ नुकसान1 / 2

संजय ने 'पद्मावती' के लिए सजाया था भव्य सेट, हमले के कारण हुआ नुकसान

संजय के समर्थन में फिल्म जगत आया सामने

इस घटना के बाद फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण ने इस घटना पर अपनी बात रखी है। उन्होंने ट्विटर पर लोगों के प्रदर्शन पर दुख जताते हुए यह विश्वास दिलाया है कि इतिहास के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है।

दीपिका के बाद रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने भी ट्विटर पर अपना रिएक्शन दिया है। रणवीर ने लिखा, 'ये विरोध जो हुआ उससे बहुत खेद है, संजय सर कभी किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाते। पद्मावती को बनाते वक्त हम राजस्थान के लोग और उनकी भावनाओं को ध्यान में रखते हुए बना रहे हैं।'

वहीं शाहिद ने लिखा, 'संजय ऐसे फिल्ममेकर है जिन पर सबको गर्व होना चाहिए। उन्होंने ये भी लिखा कि उन्हें इस बात का दुख है कि जब ये सब हुआ तब वो उनके साथ नहीं थे।'

इसके साथ ही पूरा फिल्म जगत संजय लीला के साथ नजर आ रहा है।

KWK की अब तक सबसे COOL हैं आलिया-वरुण की PHOTOS

भंसाली पर हमले से बॉलीवुड नाराज, मंत्री बोले- गुस्सा आना स्वाभाविक

संजय ने 'पद्मावती' के लिए सजाया था भव्य सेट, हमले के कारण हुआ नुकसान2 / 2

संजय ने 'पद्मावती' के लिए सजाया था भव्य सेट, हमले के कारण हुआ नुकसान