फोटो गैलरी

Hindi Newssalman khan said only sooraj barjatya can make me prem

मुझे सिर्फ बड़जात्या ही प्रेम बना सकते थे: सलमान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का कहना है कि उन्हें सिर्फ डायरेक्टर सूरज बड़जात्या प्रेम बना सकते थे। सलमान खान सूरज की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में अपने किरदार प्रेम के जरिए वापसी कर रहे हैं। सलमान ने...

मुझे सिर्फ बड़जात्या ही प्रेम बना सकते थे: सलमान
एजेंसीSat, 03 Oct 2015 12:23 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का कहना है कि उन्हें सिर्फ डायरेक्टर सूरज बड़जात्या प्रेम बना सकते थे। सलमान खान सूरज की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में अपने किरदार प्रेम के जरिए वापसी कर रहे हैं।

सलमान ने कहा, 'जब आप पर्दे पर मुझे प्रेम के रूप में देखेंगे, तो आप मुझे सलमान नहीं प्रेम समझेंगे। कोई भी सलमान को उतना बेहतर तरीके से प्रेम का रूप नहीं दे सकता था, जितना सूरज ने दिया है। उन्होंने मेरे किरदार के साथ जो किया है, वह कमाल है।' सलमान इसका श्रेय सूरज को देते हैं।
       
सलमान का कहना है कि सूरज बेहतर डायरेक्टर में से एक के अलावा बहुत अच्छे इंसान हैं। सलमान ने परिवार के महत्व पर कहा, हर परिवार में परेशानी होती है, लेकिन वे लोग खुशनसीब हैं जिनका परिवार होता है।

सलमान ने कहा मुश्किल हालात में फिल्म पर बेहतर काम करता हूं
 
'प्रेम रतन..' के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वह कानूनी लड़ाई लड़ रहे थे, लेकिन उनका मानना है कि वह मुश्किल हालात में ज्यादा बेहतर काम करते हैं।
   
प्रेम रतन धन पायो 12 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म सलमान खान के अलावा सोनम कपूर, अरमान कोहली, नील नितीन मुकेश, अनुपम खेर, और स्वरा भास्कर ने मुख्य भूमिका निभाई है ।
     
इससे पहले सलमान ने सूरज की फिल्म मैंने प्यार किया,'हम आपके हैं कौन' और 'हम साथ साथ हैं' में प्रेम नाम का किरदार निभाया था। बड़जात्या ने अपनी सभी सात फिल्मों में हीरो के किरदार को प्रेम नाम दिया। इसमें एक विवाह़ ऐसा भी शामिल है जिसकी स्क्रिप्ट भी उन्होंने ही लिखी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें