DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इफ्तार पार्टी से सलमान-कैटरीना की ये तस्वीर देखकर चौंके जाएंगे आप

इफ्तार पार्टी से सलमान-कैटरीना की ये तस्वीर देखकर चौंके जाएंगे आप

कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी से सलमान खान और कैटरीना कैफ की एक नई तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में सलमान-कैटरीना एक दूसरे का हाथ थामकर चलते नजर आ रहे हैं।

पार्टी से यह अफवाह काफी जोरों पर थी कि कि सलमान इस पार्टी में अपनी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के साथ जाएंगे, मगर ऐसा नहीं हुआ। सलमान इस पार्टी में अपने परिवार के साथ आए जिसमें उनके साथ उनके पिता सलीम खान, हेलेन, बहन अलवीरा, अर्पिता और जीजा आयुष और उनका नवजात बेटा अहिल शामिल थे।

 

A photo posted by Debri Riri (@debri__) on


   
इफ्तार पार्टी का आयोजन रविवार रात उपनगरीय बांद्रा के एक पांच सितारा होटल में किया गया था। सलमान इस समारोह में अपनी महिला मित्र लुलिया वंतूर के साथ शरीक होंगे।
   
साल 2008 में सिद्दीकी की एक इफ्तार पार्टी में सलमान और शाहरुख अपने बीच हुए झगड़े के बाद पहली बार मिले थे। हालांकि इस बार दोनों नहीं मिल सके। सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख खान अपनी व्यस्त दिनचर्या के चलते पार्टी में थोड़ी देर से पहुंचे तब तक सलमान वहां से निकल चुके थे।
   
पार्टी में शाहरुख , सलमान और कैटरीना के अलावा अभिनेता आर माधवन, बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर, हूमा कुरैशी, अदिति राव हैदरी, सोनू सूद, तुषार कपूर, साकिब सलीम, एमी जैक्सन, कार्तिक आर्यन व मनीष पॉल भी शामिल हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:salman khan and katrina kaif walking hand in hand at baba siddique iftaar party