फोटो गैलरी

Hindi Newsrani mukerji all set to hit the gym to get ready for her comeback

कमबैक के लिए कुछ ऐसे मेहनत कर रही हैं रानी मुखर्जी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में वापसी करने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। चर्चा है कि रानी जल्द ही सिद्धार्थ पी मल्होत्रा की फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। रानी कमबैक के लिये...

कमबैक के लिए कुछ ऐसे मेहनत कर रही हैं रानी मुखर्जी
एजेंसीSun, 16 Oct 2016 12:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में वापसी करने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। चर्चा है कि रानी जल्द ही सिद्धार्थ पी मल्होत्रा की फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। रानी कमबैक के लिये कड़ी मेहनत कर रही है। 
       
बेटी को जन्म देने के बाद रानी का काफी वजन बढ़ गया है। वजन घटाने के लिए रानी मुखर्जी इन दिनों जिम में काफी पसीना बहा रही हैं। साथ ही स्ट्रिक्ट डाइट ले रही हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू हो सकती है। कहा जा रहा है कि फिट होने के लिए रानी के पास समय बहुत कम बचा है।

बता दें कि रानी अंतिम बार सिल्वर स्क्रीन पर साल 2014 में प्रदर्शित फिल्म 'मर्दानी' में नजर आई थीं। फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित थी, जिसमें रानी ने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था। 

मां बनने के बाद नहीं दी कोई पब्लिक अपियरेंस

रानी ने साल 2015 के आखि‍र में मां बनने के बाद कोई पब्लिक अपियरेंस नहीं दी है। एक बार वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं, जिसमें बेटी अदीरा उनके साथ थीं। बेटी के साथ के दौरान की तस्वीर धुंधली थी। रानी की बेटी अदिरा की तस्वीर भी अभी तक सामने नहीं आई है। 

(मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं थी रानी )

पिछले दिनों रानी के नाम से चलाए जा रहे इंस्टाग्राम अकाउंट @iamranimukerji और ट्विटर हैंडल जरिए एक छोटी बच्ची की तस्वीरें शेयर की गई थीं, जिसे आदिरा बताया जा रहा है। बच्ची की तस्वीरों को आदिरा की पहली तस्वीर के रूप में माना जा रहा था। इसके बाद रानी ने एक ऑफिशयल स्टेटमेंट जारी कर आदिरा की तस्वीरों और अपने नाम से चल रहे सोशल मीडिया अकाउंट्स को फेक बताया था। 

जब आदिरा के साथ पहली बार दिखीं थी रानी

खबरों के मुताबिक, बेटी के जन्म के बाद रानी इटली चली गईं थी। वे आदित्य के साथ पेरिस पहुंचीं थी, जहां उनकी रणवीर सिंह और वाणी कपूर स्टारर फिल्म 'बेफिक्रे' की शूटिंग चल रही थी। इस दौरान भी रानी स्पॉट की गई थीं। 

आदित्य के साथ पेरिस में दिखीं थी रानी-

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें