ranbir kapoor starrer sanjay dutt biopic shooting stopped by neighbours - oops! संजय दत्त की बायोपिक से पड़ोसी हुए परेशान, रोक दी शूटिंग DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

oops! संजय दत्त की बायोपिक से पड़ोसी हुए परेशान, रोक दी शूटिंग

oops! संजय दत्त की बायोपिक से पड़ोसी हुए परेशान, रोक दी शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म आज कल काफी चर्चा में है। फिल्म में संजय के लुक में नजर आए रणबीर कपूर के नए लुक की तस्वीरें छाई हुई है। शूटिंग के दौरान एक बवाल खड़ा हुआ, जिसके चलते संजय की बायोपिक फिर से सुर्खियों में है। 

लेकिन शूटिंग के दौरान फिल्म के क्रू मेम्बर्स को स्थानीय लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। रणबीर का इस फिल्म का एक सीन संजय दत्त के असली घर में शूट होना था, जहां संजय बने रणबीर कपूर घर से निकलकर फरारी कार में बैठते हैं। इस शूट के लिए संजय के घर के बाहर ही एक सेट लगाया गया, जिससे संजय के पड़ोसियों को आने-जाने में काफी परेशानी हुई।

बेगम जान रिलीज:भट्ट बोले,बैन करने के पहले पाक सेंसर बोर्ड देखता फिल्म

इसके चलते वहां के स्थानीय लोगों ने बवाल कर दिया और शूटिंग रोकनी पड़ गई। फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने बीच-बचाव किया और मामला सुलझाया। जिसके बाद ही फिम की शूटिंग शुरू हुई। कुछ दिनों पहले खबर थी कि संजय के पड़ोसियों ने शिकायत दर्ज की क्योंकि संजय के घर से पार्टी के चलते बेहद शोर होता है। 

पापा बन गए हैं रणबीर कपूर! पहली बार शेयर की क्यूट बच्चों की PIC

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ranbir kapoor starrer sanjay dutt biopic shooting stopped by neighbours