फोटो गैलरी

Hindi Newsrakhi sawant will come back in acting through savdhan india

एक्टिंग से दूरी बनाने का राखी को अफसोस, सावधान इंडिया से करेंगी वापसी

बॉलीवुड में अपने बोल्डनेस और अपनी बेबाकी के कारण अपनी अलग पहचान बनाने वाली राखी सांवत जल्द ही टीवी शो 'सावधान इंडिया' में नजर आने वाली हैं। वह सावधान इंडिया में नकरात्मक भूमिका में नजर...

एक्टिंग से दूरी बनाने का राखी को अफसोस, सावधान इंडिया से करेंगी वापसी
एजेंसीFri, 09 Dec 2016 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड में अपने बोल्डनेस और अपनी बेबाकी के कारण अपनी अलग पहचान बनाने वाली राखी सांवत जल्द ही टीवी शो 'सावधान इंडिया' में नजर आने वाली हैं। वह सावधान इंडिया में नकरात्मक भूमिका में नजर आएंगी। 

अपराध पर आधारित इस शो के लिए राखी बहुत उत्साहित भी हैं। उनका कहना है कि अपने राजनीतिक करियर के दौरान फिल्मों और टेलीविजन शो के प्रस्तावों को ठुकराने का उन्हें अफसोस है। सावधान इंडिया के जरीए वापस से अभिनय की शुरुआत करने जा रही हूं। यह एक बड़ा मंच है। हालांकि, यह एक घंटे का शो है लेकिन मैं खुश हूं इसकी पूरी कहानी मुझसे जुड़ी है।'

राखी सावधान इंडिया के 'मेरा पति बच्चा है' नामक एपिसोड में नजर आएंगी। इसमें वह राखी 30 वर्षीय महिला की भूमिका में हैं, जो 16 साल के लड़के से शादी का दावा करती है और उसके घर की मुसीबत का कारण बनती है।

'सावधान इंडिया' टेलीविजन का लोकप्रिय शो है। राखी ने कहा कि जब उन्हें इस भूमिका की पेशकश की गई, तो इसके लिए उन्होंने तुरंत हां कह दिया। राजनीतिक सक्रियता के दौरान फिल्मों और धारावाहिकों को ना कहने का उन्हें अफसोस है।

धारावाहिक के एक करीबी सूत्र ने कहा, 'राखी हमारी पहली पसंद थीं क्योंकि वह किरदार में पूरी तरह फिट हैं। कहानी उन्हीं के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें वह नकारात्मक भूमिका में होंगी।' इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल लाइफ ओके पर होता है।

शाहरुख-सनी की मजेदार चैट को कहीं आपने मिस तो नहीं किया!

VIDEO: आज मनेगा 'ये है मोहब्बतें' के 1000वें episode का धमाल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें