फोटो गैलरी

Hindi Newspriyanka chopra fitness mantra here is her workout routine

जिम में पसीना बहाए बगैर फिट दिखती हैं PC, ये है राज़

हॉलीवुड और बॉलीवुड में धमाल मचा रही प्रियंका चोपड़ा दिन में 18 घंटे काम करने की वजह से जिम में ज्यादा पसीना बहाए बगैर फिट दिखती हैं। पूर्व मॉडल और मिस इंडिया इंटरनेशनल श्वेता जयशंकर द्वारा संकलित...

जिम में पसीना बहाए बगैर फिट दिखती हैं PC, ये है राज़
एजेंसीWed, 14 Dec 2016 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

हॉलीवुड और बॉलीवुड में धमाल मचा रही प्रियंका चोपड़ा दिन में 18 घंटे काम करने की वजह से जिम में ज्यादा पसीना बहाए बगैर फिट दिखती हैं। पूर्व मॉडल और मिस इंडिया इंटरनेशनल श्वेता जयशंकर द्वारा संकलित किताब 'गॉर्जियस: ईट वेल, लुक ग्रेट' में प्रियंका चोपड़ा के साथ देश की टॉप मॉडल और एक्ट्रेसेस ने अपनी डाइटिंग और फिटनेस के बारे में बताया है।

PHOTOS: UNICEF की ग्लोबल गुडविल ऐम्बेसडर बनीं देसी गर्ल प्रियंका
    
इसमें प्रियंका, मलाइका अरोड़ा खान, मिलिंद सोमण, गुल पनाग और मधु सप्रे समेत कई मॉडल्स के नुस्खों को भी शेयर किया गया है। किताब के मुताबिक, प्रियंका कहती हैं, मैं दिन में 18 घंटे काम करती हूं और मुझे शायद ही छुटटी मिलती है। उस दौरान मैं कभी एक जगह पर नहीं टिकती, सेट के बीच भागम-भाग, मेक-अप, शोज में आना—जाना, ये रुटिन में व्यायाम की कमी को पूरा करता है। मेरी जिंदगी ही मेरा जिम और खेल का मैदान है।

 

A photo posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

    
साथ ही प्रियंका का कहना है कि उनके बेहतर डाइजेस्टिव सिस्टम की वजह से भी वह जो चाहे खा सकती हैं और उन्हें कभी कोई दिक्कत नहीं आती।

 

 

A photo posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

इमरान ने बयां किया बेटे को कैंसर होने का दर्द, कहा- मैं टूट गया था

2016: प्रियंका & अनिता डोगरे Google पर सबसे ज्यादा की गईं सर्च  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें