फोटो गैलरी

Hindi Newspratyusha banerjee last short film promo release by kamya punjabi

खुलेंगे कई राज: इस VIDEO में दिखेगा प्रत्युषा की मौत से पहले का सच!

बालिक वधु की एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी की मौत को एक साल होने जा रहा है। एक साल पहले जब उनकी आत्महत्या की खबर सामने आई थी तो उनके फैन्स के लिए इसपर विश्वास करना आसान नहीं था, उनके फैन्स को इ

लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 29 Mar 2017 10:45 PM

बालिक वधु की एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी की मौत को एक साल होने जा रहा है। एक साल पहले जब उनकी आत्महत्या की खबर सामने आई थी तो उनके फैन्स के लिए इसपर विश्वास करना आसान नहीं था, उनके फैन्स को इस खबर से बड़ा झटका लगा था।

प्रत्युषा की मौत के एक साल होने पर उनकी दोस्त काम्या पंजाबी उनकी आखिरी शॉर्ट फिल्म लेकर आ रही हैं। ये शॉर्ट फिल्म प्रत्युषा की मौत से पहले शूट किया गया था। काम्या उनकी याद में इसे एक अप्रैल को इसे रिलीज करने वाली हैं। 

इस शॉर्ट फिल्म का नाम है ‘हम कुछ कह ना सके।’ यह शॉर्ट फिल्म लव एंगल में डिप्रेशन को लेकर बनाई गई है। काम्या के अनुसार फिल्म में वही दिखाया गया है जो उस वक्त प्रत्युषा की जिन्दगी में चल रहा था। इस फिल्म के जारी प्रोमो में प्रत्युषा कह रही, 'अगर आज तुम गए तो फिर तुम मुझे देख ना पाओगे।' वीडियो में प्रत्युषा काफी परेशान नजर आ रही हैं। 

EXCLUSIVE: जॉनी लिवर के बाद अब उनकी बेटी भी कॉमेडी में मचाएंगी धूम

इस वीडियो में काम्या भी नजर आ रही हैं, जो कह रहीं, 'हर अश्क की अपनी एक दास्तां हैं…कुछ बह गए और कुछ रह गए।'

इत्तफाक से फिल्म में भी प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड का नाम राहुल है जो उनके रियल बॉयफ्रेंड का नाम था। काम्या ने बताया कि फिल्म का क्लाइमैक्स शूट होने से पहले ही प्रत्युषा ने सुसाइड कर लिया था। 

नर्वस हैं सुनील ग्रोवर: बेटे का हाथ पकड़कर कहा, 'भविष्य में क्या होगा'

आगे की स्लाइड में देखें, इस शॉर्ट फिल्म का प्रोमो

खुलेंगे कई राज: इस VIDEO में दिखेगा प्रत्युषा की मौत से पहले का सच!1 / 2

खुलेंगे कई राज: इस VIDEO में दिखेगा प्रत्युषा की मौत से पहले का सच!

 

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on