फोटो गैलरी

Hindi Newsइतनी अच्छी सोच फिर प्रत्युषा ने क्याें किया सुसाइड! पढ़ें रिसर्च

इतनी अच्छी सोच फिर प्रत्युषा ने क्याें किया सुसाइड! पढ़ें रिसर्च

प्रत्युषा बनर्जी, बालिका वधु के रूप में टीवी दुनिया से चर्चित हुई यह सुंदर अदाकारा अब हमारे बीच नहीं है। उसकी मौत को अभी आत्महत्या के तौर पर देखा जा रहा है। हालांकि कई शक दूसरी ओर भी जाते हैं लेकिन...

इतनी अच्छी सोच फिर प्रत्युषा ने क्याें किया सुसाइड! पढ़ें रिसर्च
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 02 Apr 2016 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रत्युषा बनर्जी, बालिका वधु के रूप में टीवी दुनिया से चर्चित हुई यह सुंदर अदाकारा अब हमारे बीच नहीं है। उसकी मौत को अभी आत्महत्या के तौर पर देखा जा रहा है। हालांकि कई शक दूसरी ओर भी जाते हैं लेकिन अगर प्रत्युषा के चाहने वालों और दोस्तों से जैसे ही सवाल पूछा जाता है कि क्या प्रत्युषा सुसाइड कर सकती थी। सिर्फ एक जवाब मिलेगा आपको, नहीं बिल्कुल नहीं! वह परेशान भी होती थी तो भी बहुत मजबूत थी। जरूर कोई और बात है।

livehindustan.com ने भी जानना चाहा कि आखिर क्या सोच रखती थी प्रत्युषा इस जिंदगी को लेकर। हमने उसके ट्विटर अकाउंट @PratsBanerjee के पूरे एक साल के ट्वीट्स पर रिसर्च किया। पाया कि अधिकांश ट्वीट जो कि खुद उनकी सोच थी, जिंदगी की इतनी सच्ची बातें थीं कि ये विश्वास ही नहीं होता कि ये वही लड़की है जिसने सुसाइड कर लिया।

आइए आप भी फिर से पढि़ए तारीख, दिन और समय के हिसाब से प्रत्युषा ने क्या लिखा अपने ट्विटर अकांउट पर। फिर आप भी सोचिए क्या इतनी अच्छी सोच रखने वाला इंसान इतनी कीमती जिंदगी को खुद अपने हाथों खत्म कर सकता है। आप भी पढि़ए उनकी लाइन, उनकी साेचः

@PratsBanerjee  20 Sep 2015

 

@PratsBanerjee  7 Aug 2015

 

@PratsBanerjee  20 Jun 2015

 

@PratsBanerjee  19 Jun 2015

 

@PratsBanerjee 14 Dec 2014

 

Pratyusha Banerjee Retweeted
 Shekhar Kapur ‏@shekharkapur  28 Apr 2014

 

अब आप भी बताइए। इतनी अच्छी सोच और समझ रखने वाली लड़की जिसे न काम मिलने की दिक्कत हो सकती है और न वह पहचान की मोहताज थी, भला फिर कैसे वह 24 साल की छोटी सी उम्र में सुसाइड जैसा कदम उठा सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें