फोटो गैलरी

Hindi Newsprateik babbar to join cast of student of the year 2 with tiger shroff

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में टाइगर के साथ ये एक्टर भी आएंगे नजर

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की जबसे अनाउंसमेंट हुई है, तबसे ही फिल्म अपनी कास्ट को लेकर चर्चा में है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ का होना फाइनल है, लेकिन खबर आ रही है कि...

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में टाइगर के साथ ये एक्टर भी आएंगे नजर
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Mar 2017 08:09 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की जबसे अनाउंसमेंट हुई है, तबसे ही फिल्म अपनी कास्ट को लेकर चर्चा में है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ का होना फाइनल है, लेकिन खबर आ रही है कि अब प्रतीक बब्बर भी फिल्म से जुड़ने वाले हैं। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में प्रतीक, टाइगर के बेस्ट फ्रेंड का रोल करने वाले हैं। 

कुणाल कपूर का Stunning ट्रांसफॉर्मेशन, देख आप भी चौंक जाएंगे

वैसे अगर ये खबर सच है, तो प्रतीक के लिए इससे अच्छा कमबैक नहीं हो सकता। बता दें कि प्रतीक ने इमरान खान स्टारर फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन प्रतीक का फिल्मी करियर अच्छा नहीं चला। 

वैसे फिल्म के पहले पार्ट की स्टार कास्ट आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म की नई टीम को शुभकामनाएं भी दी थीं।

करिश्मा से तलाक के बाद, अब तीसरी शादी कर रहे हैं संजय कपूर

बता दें कि इस फिल्म के लिए सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का नाम भी सुनने में आ रहा है। खबरें हैं कि इस फिल्म के जरिए सारा बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें