DA Image
7 मार्च, 2021|12:08|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ को अतुल्य भारत का चेहरा बनाने पर पीछे हट सकती है सरकार

अमिताभ को अतुल्य भारत का चेहरा बनाने पर पीछे हट सकती है सरकार

पनामा पेपर लीक्स मामले में नाम आने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के ‘अतुल्य भारत’ का चेहरा बनने के फैसले को फिलहाल रोक दिया गया है। ‘अतुल्य भारत’ देशी-विदेशी पर्यटकों को लुभाने के लिए पर्यटन मंत्रालय का यह प्रमुख अभियान है। सरकार अब नए चेहरों की तलाश में भी है।

हालांकि अमिताभ का दावा अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। मंत्रालय के सूत्र ने कहा, ‘सरकार जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेना चाहती। यह केंद्र सरकार का प्रमुख अभियान है। इस मुद्दे पर केंद्र सरकार का रुख स्पष्ट होने के बाद ही उनके संबंध में कोई फैसला लिया जाएगा।’ पनामा पेपर्स में अमिताभ बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय के नाम 500 संदिग्ध भारतीयों में शामिल हैं।

पर्यटन मंत्रालय के अधिकारियों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा व अक्षय कुमार के नाम पर भी चर्चा चल रही है। इस बात पर भी विचार चल रहा है कि इस बार महिला ब्रांड एंबेसेडर को चुना जाए। जल्द ही इस बारे में फैसला ले लिया जाएगा। याद रहे कि इसी साल जनवरी से आमिर खान को इस अभियान से हटा दिया गया था। माना जा रहा है कि असहिष्णुता पर दिए गए उनके बयान की वजह से यह फैसला लिया गया था। इसके बाद ही प्रियंका चोपड़ा व अमिताभ बच्चन के नाम को लगभग पक्का कर लिया गया था और बस अनुबंध होना बाकी था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:panama paper leaks bollywood actor amitabh bachchan incredible india