DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PICS & VIDEO: फुटबॉलर नेमार ने GF ब्रूनो के साथ मनाया जीत का जश्न

PICS & VIDEO: फुटबॉलर नेमार ने GF ब्रूनो के साथ मनाया जीत का जश्न

ब्राजील फुटबॉल टीम के कप्तान नेमार इस समय खुशियों के समंदर में डुबकी लगा रहे हैं। हाल ही में उनकी टीम ने क्वालिफायर मुकाबले में पराग्वे को 3-0 से करारी शिकस्त देकर 2018 विश्व कप के लिए स्थान पक्का कर लिया। पांच बार की पूर्व चैंपियन टीम के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या हो सकती है। ब्राजील फुटबॉल टीम ने पराग्वे को हराकर 2018 विश्व कप के लिए सीट पक्की कीय़

ब्राजील टीम के साथ-साथपूरा देश विश्व कप में क्वालिफाई करने का जश्न मना रहा है। शानदार फॉर्म में चल रहे नेमार ने टीम की जीत में योगदान भी दिया और एक गोल दागा था। 

कप्तान नेमार ने भी अपने अंदाज में खुशी मनाई और इसमें उनका साथ गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस और मॉडल ब्रूनो मारक्यूजनी ने दिया। 21 वर्षीय ब्रूनो और नेमार के बीच पिछले कुछ साल से अफेयर चल रहा है। मौका चाहे खुशी का हो या गम का, ब्रूनो कभी नेमार का साथ देना नहीं भूलतीं। 

13 में 10 टेस्ट जीतने वाली टीम IND की तारीफ में बोले सचिन, बल्लेबाज..

बुधवार को नेमार और ब्रूनो साओ पाउलो के एक नाइट क्लब में खुशी सेलिब्रेट करने गए। इसके बाद संगीत की धुन पर इस प्रेमी जोड़े ने कमाल का डांस कर समा बांध दिया। ब्राजील के सबसे लोकप्रिय डांस सांबा की धुन पर दोनों काफी देर तक झूम कर नाचे। 

काली टी-शर्ट और सिर पर लाल कपड़ा बांधे 25 वर्षीय नेमार काफी स्टाइलिश लग रहे थे। वहीं, पीले रंग की ड्रेस में ब्रूनो भी काफी खूबसूरत और दिलकश लग रहीं थी। ब्राजीलियन अभिनेत्री और मॉडल ब्रूनो की नेमार के साथ जोड़ी काफी बढ़िया लग रही थी। डांस फ्लोर पर जाने से पहले दोनों ने ड्रिंक का मजा भी लिया। 

दोनों की डांस करते हुई फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। नेमार के प्रशंसक अब जल्द ही उन्हें ब्रूनो के साथ शादी के बंधन पर में बंधा हुआ देखना चाह रहे हैं। काबिलेगौर है कि नेमार का सालों पहले कैरोलिना डेंतास से अफेयर था और दोनों के एक बेटा भी है जिसका नाम डेवी लुका है। नेमार अपने बेटे के साथ ही रहते हैं।

 

A post shared by Jogo Extra (@jogo_extra) on

इंडिया ओपन सुपर सीरिज: सिंधु ने सायना को हराया, सेमीफाइनल में पहुंचीं

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:neymar parties with girlfriend bruna after brazil world cup qualification