फोटो गैलरी

Hindi NewsWATCH: नरगिस के ऑडिशन का 12 साल पुराना VIDEO VIRAL

WATCH: नरगिस के ऑडिशन का 12 साल पुराना VIDEO VIRAL

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का इन दिनों 12 साल पुराना एक वीडियो चर्चा में है। इसमें नरगिस अमेरिका के एक हिट रिएलिटी शो 'अमेरिकाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' (America’s Next Top Model) के लिए...

WATCH: नरगिस के ऑडिशन का 12 साल पुराना VIDEO VIRAL
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Oct 2016 08:22 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का इन दिनों 12 साल पुराना एक वीडियो चर्चा में है। इसमें नरगिस अमेरिका के एक हिट रिएलिटी शो 'अमेरिकाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' (America’s Next Top Model) के लिए ऑडिशन देती दिख रही हैं। नरगिस ने ये ऑडिशन 2004 में दिया था। इसमें नरगिस नर्वस दिख रही हैं। बातचीत में लड़खड़ा भी रही हैं लेकिन इसके बावजूद उन्होंने जज को कॉन्फीडेंस से जवाब दिया। 

वीडियों में शो की क्रिएटर टायरा बैंक्स ने नरगिस से पूछा 'क्या चीज है जो आपको मॉडलिंग के प्रति प्रेरित करती है? इस पर नरगिस ने कहा, 'यह भी एक काम ही है। और कुछ नहीं।' नरगिस ने कहा 'मैं वाकई नहीं जानती कि इस बारे में मुझे और क्या कहना चाहिए।'  वो इस शो में तीसरे राउंड में हारकर बाहर हो गईं थी। नरगिस ने साल 2011 में इम्तियाज अली की फिल्म 'रॉकस्टार' से बॉलीवुड में कदम रखा और उसके बाद से चर्चा में आईं। 

नरगिस को फिलहाल एक बार फिर दांतों की समस्या से निजात के लिए रूट कैनाल कराना पड़ा, जिसके कारण वह बहुत दुखी हैं। उन्होंने बुधवार को ट्विटर पर बताया कि उन्हें एक अन्य ‘रूट कैनाल’ कराना पड़ा।

उन्होंने कहा, ‘दूसरा रूट कैनाल। क्या दांतों की समस्या का कोई प्राकृतिक उपचार नहीं हो सकता? मैं बहुत दुखी हूं।’नरगिस को इससे पहले रितेश देशमुख अभिनीत फिल्म ‘बैंजो’ में देखा गया था। वरुण धवन और जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म ‘ढिशूम’ में भी नजर आई थीं।

देखें वीडियो-

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें