फोटो गैलरी

Hindi Newsmichael jacskons secret closet revealed in a video

13 साल बाद सामने आया माइकल जैक्सन का सच, तस्वीरों से मिले सबूत

पॉप किंग माइकल जैक्सन के घर 13 साल पहले चाइल्ड सेक्स अब्यूज के आरोपों के बाद छापा मारा गया था। 2003 की इस रेड का एक वीडियो और कुछ फोटोज अब सामने आई हैं। तब उनके बेडरूम और बाथरूम से बच्चों की न्यूड...

13 साल बाद सामने आया माइकल जैक्सन का सच, तस्वीरों से मिले सबूत
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Jun 2016 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

पॉप किंग माइकल जैक्सन के घर 13 साल पहले चाइल्ड सेक्स अब्यूज के आरोपों के बाद छापा मारा गया था। 2003 की इस रेड का एक वीडियो और कुछ फोटोज अब सामने आई हैं। तब उनके बेडरूम और बाथरूम से बच्चों की न्यूड फोटोज बरामद की गई थीं।

70 लोगों की टीम ने मारा था माइकल जैक्सन के घर छापा
2003 में माइकल जैक्सन के सेंटा बारबरा (कैलिफोर्निया) स्थित घर नेवरलैंड रैंच पर यह रेड की गई थी। सेंटा बारबरा काउंटी के डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ऑफिस और शेरिफ डिपार्टमेंट के 70 लोगों ने ये छापा मारा था। इसमें काफी पोर्नोग्राफिक समान भी बरामद किया गया था। इसका जो वीडियो अब सामने आया है, उसमें बच्चों की नेकेड फोटोज समेत कई और आपत्तिजनक चीजें दिख रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैक्सन के बेडरूम और बाथरूम से टीन एज और काफी उम्र के बच्चों की सात से ज्यादा नेकेड फोटोज मिली थीं। नोट्स, डायरी, डॉक्युमेंट्स, फोटोग्राफ्स और ऑडियो टेप भी मिले थे। इसके अलावा, कम्प्यूटर हार्ड ड्राइव्स और 80 से ज्यादा वीडियो रिकॉर्डिंग्स भी मिली थीं।

जानकारी के मुताबिक, रेसिंग कार खिलौना, डिज्नी प्रोडक्ट्स और दर्जनों डॉल्स से यह पॉप स्टार बच्चों को लालच देता था। किताबों और वीडियोज का जिक्र उन कोर्ट पेपर्स में भी है, जो एक बच्चे द्वारा सेक्शुअल अब्यूज की शिकायत के बाद फाइल किए गए थे।

जैक्सन के घर से जर्मन फोटोग्राफर विल्हेम वोन ग्लोडेन की फोटोज का कलेक्शन भी मिला था। इस कलेक्शन में 19वीं सदी के टीन एज लड़कों की न्यूड फोटोज थीं।

बता दें कि 13 साल के लड़के गेविन अरवीजो द्वारा सेक्शुअल अब्यूज का आरोप लगाने के बाद जैक्सन के खिलाफ वॉरंट जारी किया गया था। जैक्सन ने सरेंडर भी कर दिया था। उन पर चाइल्ड मोलेस्टेशन के सात और 14 साल से कम उम्र के बच्चे को नशीला पदार्थ देने के दो चार्ज लगाए गए थे। हालांकि, 2005 में जैक्सन को यौन शोषण के आरोपों में बेकसूर पाते हुए बरी कर दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें