फोटो गैलरी

Hindi Newsमलाइका-अरबाज ने साथ में मनाया बेटे अरहान का बर्थडे, देखें PICS

मलाइका-अरबाज ने साथ में मनाया बेटे अरहान का बर्थडे, देखें PICS

मलाइका-अरबाज ने साथ में मनाया बेटे अरहान का बर्थडे बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान ने अपने बेटे अरहान का बर्थेड साथ में सेलेब्रेट किया। अरहान खान 9 नवंबर को 14 साल के हुए। मला

लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 10 Nov 2016 09:51 AM

मलाइका-अरबाज ने साथ में मनाया बेटे अरहान का बर्थडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान ने अपने बेटे अरहान का बर्थेड साथ में सेलेब्रेट किया। अरहान खान 9 नवंबर को 14 साल के हुए। मलाइका ने बेटे को बर्थडे विश करते हुए इंस्टाग्राम पर तस्वीर भी शेयर की थी। उन्होने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा था, 'मेरे प्यारा बेटा बड़ा हो गया है। मेरी जिंदगी का प्यार। जन्मदिन मुबारक'

अरहान का बर्थेड सेलेब्रेशन में खान परिवार ने साथ में डिनर किया। इस दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। जिनमें मलाइका-अबाज बेटे को केट कटवाते हुए दिख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में मलाइका, अर्पिता खान शर्मा के बेटे आहिल का किस करती हुई नजर आ रही हैं।

मलाइका- अरबाज का रिश्ता

अरबाज और मलाइका ने जब से अलग रहना शुरू किया है, तभी से उनकी तलाक को लेकर अटकले बनी हुई हैं। 18 साल के रिश्ते से अलग होने जा रहे मलाइका और अरबाज वैसे तो अलग रह रहे हैं लेकिन खास मौकों पर अकसर वो साथ होते हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट में बांद्रा कोर्ट के सूत्रों के हवाले से कहा गया था कि अरबाज-मलाइका ने तलाक की अर्जी फाइल करने का अपना फैसला बदल दिया है। फैसला बदलने के पीछे की वजह दोनों के परिवार की तरफ से दिया गया प्रेशर माना जा रहा है। कहा गया था कि 'दोनों को मिलाने की परिवार की कोशिशे रंग ले आई हैं। अरबाज हमेशा ही रिश्ते में वापस जाने के लिए तैयार थे, अब मलाइका ने भी अपनी शादी को बचाने के लिए एक और मौका देने का फैसला लिया है।

देखें अरहान के बर्थडे की तस्वीरें- 

 

Malaika Arora Khan and Arbaaz Khan celebrating their son Arhaan's birthday tonight with Khandaan. @InstantBollywood

A photo posted by Bollywood No. 1 Page (@instantbollywood) on

 

आगे की स्लाइड्स में देखें बाकी तस्वीरें- 

मलाइका-अरबाज ने साथ में मनाया बेटे अरहान का बर्थडे, देखें PICS1 / 1

मलाइका-अरबाज ने साथ में मनाया बेटे अरहान का बर्थडे, देखें PICS