फोटो गैलरी

Hindi Newskareena kapoor khan became the cover girl of grazia india of december 2016

BABYBUMP के साथ फिर कवर गर्ल बनीं बेगम करीना, देखें PIC

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के प्रेग्नेंसी के बढ़ते दिनों साथ स्टाइल और खूसबूरती में भी खूब इजाफा हो रहा है। करीना दिंसबर में मां बनेंगी, उनके पापा रणधीर कपूर ने करीना की डिलीवरी डेट 20 दिसंबर...

BABYBUMP के साथ फिर कवर गर्ल बनीं बेगम करीना, देखें PIC
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 30 Nov 2016 03:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के प्रेग्नेंसी के बढ़ते दिनों साथ स्टाइल और खूसबूरती में भी खूब इजाफा हो रहा है। करीना दिंसबर में मां बनेंगी, उनके पापा रणधीर कपूर ने करीना की डिलीवरी डेट 20 दिसंबर बताई है। करीना दिसंबर महीने की grazia india मैग्जीन की कवर गर्ल बनी हैं। इस फोटो में करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।  

प्रेग्नेंसी के दौरान और बाद बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को काम से ब्रेक ले लेते देखा गया है लेकिन करीना बने बनाए सांचे को तोड़कर काम कर रही हैं।

करीना और सैफ के पहले बच्चे का इंतजार दोनों के परिवार वाले बेसब्री से कर रहे हैं। सैफ की बहन सोहा अली खान और करीना की बहन करिश्मा इससे पहले बच्चे का इंतजार को लेकर अपनी खुशी बयां कर चुकी हैं। सैफ, करीना से पहले एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी कर चुके हैं और अमृता से उनके दो बच्चे- बेटी सारा और बेटा इब्राहीम हैं। टाइगर पटौदी और शर्मिला टैगोर के बेटे सैफ ने करीना के साथ पांच साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अक्तूबर 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे।

करीना ऐसी पहली इंडियन एक्ट्रेस हैं जो प्रेग्नेंसी के 8 महीने पूरे करने के बाद मैग्जीन कवर पर दिखी हैं। इससे पहले उन्होंने HT Brunch मैग्जीन कवर के लिए शूट किया। इन तस्वीरों में भी करीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने कई एड शूट किये। वह पहली एक्ट्रेस हैं जिसने प्रेग्नेंसी के दौरान रैम्प वॉक भी किया है। खबर है कि करीना प्रेग्नेंसी के दौरान ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में भी काम करेंगी।

VIDEO: दरिया दिल सलमान, 5 महीने के प्रिमेच्योर बेबी की बचाई जान

SEE PICS: तलाक के लिए बांद्रा कोर्ट पहुंचे मलाइका और अरबाज

रणवीर ने बताए 'बेफिक्रे' की शूटिंग के दौरान ये थे उनके फेवरेट सीन्स

 

 

A photo posted by Grazia India (@graziaindia) on

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें