फोटो गैलरी

Hindi Newsकपिल को बड़ा झटका: एयर इंडिया ने कपिल को लगाई फटकार, अब करना होगा...

कपिल को बड़ा झटका: एयर इंडिया ने कपिल को लगाई फटकार, अब करना होगा...

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Mar 2017 10:55 AM

सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद कपिल शर्मा की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। सुनील ग्रोवर के साथ उनके कई साथियों के शो छोड़ने से कपिल शर्मा को झटका तो लगा ही अब उनको एक और बड़ा झटका लग सकता है। खबरों के मुताबिक, एअर इंडिया ने कपिल शर्मा से फ्लाइट में हुए हंगामे से संबंधित जवाब मांगा है।

पिछले दिनों कपिल शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया-इंडिया की फ्लाइट में काफी बवाल मचाया था। कपिल ने अपनी टीम के साथियों के साथ ही फ्लाइट के क्रू मेंबर से भी बदतमीजी की थी। इसके बाद जब सुनील ग्रोवर ने कपिल को रोकने की कोशिश की तो कपिल उनसे ही भीड़ गए और उन्हें जूता भी दिखाया। 

FIRST LOOK: तो क्या इस फिल्म में 'RAW' एजेंट बने हैं सुशांत!

अब एअर इंडिया के चीफ अश्विन लोहानी ने उड़ान के दौरान कपिल शर्मा के व्यवहार पर एक रिपोर्ट मांगी है। इसके अलावा उन्होंने ऐसी हरकतों से संबंधित एक चेतावनी भी जारी करने को कहा है। यह चेतावनी इस हफ्ते जारी की जा सकती है।

...तो क्या कपिल से बदला लेने के लिए विरोधी चैनल पर शो करेंगे सुनील

आगे की स्लाइड में देखें, क्या है पूरा मामला

कपिल को बड़ा झटका: एयर इंडिया ने कपिल को लगाई फटकार, अब करना होगा...1 / 2

कपिल को बड़ा झटका: एयर इंडिया ने कपिल को लगाई फटकार, अब करना होगा...

जानें क्या है पूरा मामला

एचटी को एक सूत्र ने बताया कि फ्लाइट में कपिल ने व्हिस्की की एक पूरी बोतल पी ली थी और वह नशे में थे। 'द कपिल शर्मा' शो की टीम को कैबिन क्रू ने खाना परोसा और टीम ने खाना खाना शुरू कर दिया। यह देखकर कपिल को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम कैसे खा सकते हो?

कपिल का गुस्सा देखकर टीम के सदस्य घबरा गए और वो क्रू मेंबर्स को अपना खाना लौटाने लगे। इसी दौरान सुनील ग्रोवर ने कपिल को शांत करने की कोशिश की लेकिन कपिल उन पर ही चिल्लाने लगे।

रामगोपाल वर्मा ने यूपी के सीएम को लेकर किया ये ट्वीट, पढ़ें क्या बोले

कपिल ने अपना जूता उतारा और सुनील को मार दिया। इतना ही नहीं सुनील का कॉलर भी पकड़ा उन्हें थप्पड़ भी मारा। इस दौरान जब एक महिला क्रू मेंबर बचाव के लिए आई तो उन्हें भी चोट लगी। इस दौरान कपिल जोर-जोर से गालियां देते रहे। इकोनॉमी क्लास में बैठे यात्रियों तक भी उनकी आवाज साफ पहुंच रही थी।

जब केबिन क्रू के सदस्यों ने कपिल को शांत होने के लिए कहा था तो उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया। कपिल चिल्लाकर अपने साथियों से कह रहे थे कि तुम लोगों को मैंने बनाया है। सबका करियर खत्म कर दूंगा। तुम टीवी वाले क्या समझते हो? सबको निकाल दूंगा मैं। इस दौरान कपिल सुनील ग्रोवर को कहते रहें 'गया था ना तू तो। आया ना वापस मेरे ही पास।'

Shocking: जब रवीना ने अपने को-स्टार को जड़ दिए तीन थप्पड़!

कपिल को बड़ा झटका: एयर इंडिया ने कपिल को लगाई फटकार, अब करना होगा...2 / 2

कपिल को बड़ा झटका: एयर इंडिया ने कपिल को लगाई फटकार, अब करना होगा...