फोटो गैलरी

Hindi Newsकपिल-सुनील में फिर ठनी, शो में नहीं होगा 'कॉफी विद डी' का प्रमोशन

कपिल-सुनील में फिर ठनी, शो में नहीं होगा 'कॉफी विद डी' का प्रमोशन

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फिर विवाद की खबरें आ रही हैं। ताजा रिपोर्ट के अनुसार सुनील अपनी डेब्यू फिल्म 'कॉफी विद डी' का प्रमोशन 'द कपिल शर्मा शो' में करना चाहते थे लेकिन

लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 04 Jan 2017 07:15 AM

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फिर विवाद की खबरें आ रही हैं। ताजा रिपोर्ट के अनुसार सुनील अपनी डेब्यू फिल्म 'कॉफी विद डी' का प्रमोशन 'द कपिल शर्मा शो' में करना चाहते थे लेकिन कपिल नहीं माने और उन्होंने इस प्लान को कैंसल कर दिया। 

गौरतलब हैं कि कपिल शर्मा के शो में कई स्टार्स अपनी आने वाली फिल्मों का प्रमोशन करने आते रहते हैं। उनके को स्टार सुनील ग्रोवर जो कपिल के शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभा रहे हैं, अपनी फिल्म 'कॉफी विद डी' के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर विशाल मिश्रा के साथ आना चाहते थे। लेकिन कपिल सुनील को सिर्फ 5 मिनट का स्लॉट देना चाहते थे। पहले भी सुनील की फिल्म 'वैशाख' को 5 मिनट का समय दिया गया था। 

पंचम दा और आशा भोंसले को करीब लाई थी उनके बीच की तकरार

मामले पर सुनील बोले
सुनील ग्रोवर ने कहा कि 'द कपिल शर्मा शो' उनका भी शो है और वो कोई आउटसाइडर नहीं है। ये सिर्फ अफवाह है ऐसी कोई बात नहीं है। दरअसल बात सिर्फ इतनी सी थी कि सबके पास डेट्स नहीं थे इसलिए शूट कैंसल कर दिया गया। सुनील ग्रोवर ने ये भी कहा कि कपिल शर्मा काफी अच्छे दोस्त हैं और हम एक दूसरे को बखुबी जानते हैं। वो मेरे फिल्मों में काम करने के फैसले से काफी खुश हैं। 

कपिल-सुनील में फिर ठनी, शो में नहीं होगा 'कॉफी विद डी' का प्रमोशन1 / 3

कपिल-सुनील में फिर ठनी, शो में नहीं होगा 'कॉफी विद डी' का प्रमोशन

पहले भी हुए हैं मतभेद 

ये कोई पहली दफा नहीं है जब कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के मतभेद की खबरें आई हैं। इससे पहले भी सुनील और कपिल के बीच तनातनी तब हुई थी जब सुनील ने कपिल का पिछला शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' को अलविदा कहते हुए नया शो शुरू कर दिया था। हालांकि नए शो में सुनील की वापसी हो गई थी और दोनों ने पुराने गिले-शिकवे भूला दिए थे।

बेंगलुरू यौन उत्पीड़न की घटनाएं शर्मनाक: आमिर खान

कपिल-सुनील में फिर ठनी, शो में नहीं होगा 'कॉफी विद डी' का प्रमोशन2 / 3

कपिल-सुनील में फिर ठनी, शो में नहीं होगा 'कॉफी विद डी' का प्रमोशन

कॉफी विद डी

'कॉफी विद डी' में सुनील ग्रोवर एक जर्नलिस्ट के रोल में दिखेंगे। फिल्म 6 जनवरी को रिलीज हो रही है जिसमें वो अरनब नाम के पत्रकार का रोल अदा कर रहे हैं जो दाउद इब्राहिम का इंटरव्यू लेता है। इससे पहले 'बागी' में सुनील ग्रोवर श्रद्धा कपूर के पिता बने थे।  

देखें फिल्म का ट्रेलर:

कपिल-सुनील में फिर ठनी, शो में नहीं होगा 'कॉफी विद डी' का प्रमोशन3 / 3

कपिल-सुनील में फिर ठनी, शो में नहीं होगा 'कॉफी विद डी' का प्रमोशन