फोटो गैलरी

Hindi News kangana ranaut hits back at the filmmaker by saying karan is a paid host

करण के 'विक्टिम कार्ड' बयान पर कंगना का पलटवार, कहा वो paid...

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 09 Mar 2017 12:32 PM

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा था कि कंगना हमदर्दी बटोरने की लगातार कोशिश कर रही हैं और बॉलीवुड पर खुद को परेशान करने का आरोप लगा रही हैं। करण ने कंगना के लिए 'वुमेन कार्ड' और 'विक्टिम कार्ड' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद अब कंगना ने उन पर पलटवार किया है।

कंगना ने हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा, करण भाई-भतीजेवाद का क्या मतलब समझते हैं, वो मुझे नहीं पता। अगर उन्हें लगता है कि ये सिर्फ भतीजे, बेटियों और भाई-बहन तक सीमित है तो मुझे इस बारे में कुछ नहीं कहना।

...तो इस वजह से आमिर ने ठुकराई संजय दत्त की बायोपिक

कंगना ने आगे कहा, करण मुझे शो में बुलाने का मौका दे रहे थे, तो मैं बता दूं कि मैं उनके शो से पहले कई बड़े लोगों को अपना इंटरव्यू दिया है। बता दूं कि करण की टीम, मेरी डेट्स के लिए मेरी टीम के पीछे कई महीनों से पड़ी थी। मुझे वहां इन्वाइट किया गया था क्योंकि चैनल को टीआरपी चाहिए होती है और करण तो बस एक पेड होस्ट हैं। मैंने कोई 'विक्टिम कार्ड' या 'वुमेन' कार्ड नहीं खेला।

राम गोपाल वर्मा के 'बिकिनी बेब' बयान पर सोनम ने किया पलटवार

आगे पढ़ें करण की बेटी को लेकर कंगना कहा...

करण के 'विक्टिम कार्ड' बयान पर कंगना का पलटवार, कहा वो paid...1 / 2

करण के 'विक्टिम कार्ड' बयान पर कंगना का पलटवार, कहा वो paid...

करण हाल ही में दो बच्चों के पिता बने हैं, जिनमें से एक बेटी भी हैं, तो कंगना ने कहा कि करण अब एक बेटी के पिता हैं तो ऐसे में उन्‍हें अपनी बेटी को 'वुमेन कार्ड', 'विक्टिम कार्ड' और 'सेल्‍फ-मेड-इंडिपेंडेंट वुमेन कार्ड' जैसे कार्ड्स देने चाहिए। रही बात इंडस्ट्री छोड़ने की तो मैंने अपनी मेहनत से इस इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है, तो करण आप मुझे यहां से निकलने के लिए नहीं कह सकते।

वुमेंस डे पर विवादित ट्वीट्स कर फंसे रामगोपाल वर्मा, केस दर्ज

करण के 'विक्टिम कार्ड' बयान पर कंगना का पलटवार, कहा वो paid...2 / 2

करण के 'विक्टिम कार्ड' बयान पर कंगना का पलटवार, कहा वो paid...