फोटो गैलरी

Hindi Newsलड़कियों के वोट्स के लिए छुपाई मनवीर की शादी, सलमान भी जानते थे सच!

लड़कियों के वोट्स के लिए छुपाई मनवीर की शादी, सलमान भी जानते थे सच!

मनवीर गुर्जर की शादी का सस्पेंस खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस सस्पेंस में हर रोज एक नया मोड़ नजर आ रहा है। अब ताजा खबरों की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि मनवीर की शादी के बारे में बिग

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 03 Feb 2017 09:54 AM

मनवीर गुर्जर की शादी का सस्पेंस खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस सस्पेंस में हर रोज एक नया मोड़ नजर आ रहा है। अब ताजा खबरों की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि मनवीर की शादी के बारे में बिग बॉस को भी पता था लेकिन उसे छुपा कर रखा गया। एक मनोरंजन की वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जब सलमान खान से मनवीर की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में कोई जवाब नहीं दिया। वो इस खबर को सुनकर सप्राइज भी नहीं हुए। 

हालांकि मनवीर की मां अपने बेटे की शादी की बात से इंकार कर चुकी हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में मनवीर की मां ने बताया कि मेरे बेटे की शादी को लेकर जो भी खबरें आ रही हैं वो गलत है। मेरे बेटे की शादी नहीं हुई है। उसकी शादी जब भी होगी धूम-धाम से होगी।

एक मीडिया वेबसाइट की मानें तो मनवीर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने सीधे कोई जवाब नहीं दिया। बल्कि बात टालते हुए उन्होंने कहा था कि किसी ने इस बारे में कुछ पूछा भी तो नहीं था। 

बिग बॉस 10: सामने आया मनवीर गुर्जर की शादी का सच, मां ने कहा...

अब अगर यह बात सही है कि मनवीर की शादी हो चुकी है और इसके बारे में सलमान खान को भी पता था तो बिग बॉस के फैन्स को झटका लग सकता है। 

बता दें कि बिग बॉस 10 के विनर बनने के बाद मनवीर गुर्जर के बारे में यह खबर आई कि वह शादीशुदा है। दरअसल, हमेशा से शो में खुद को सिंगल बताने वाले मनवीर की शादी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े जोरों से वायरल हो रहा है।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक मनवीर की सिर्फ शादी ही नहीं हुई है बल्कि उनकी 5 साल की बेटी भी है। वायरल हो रहे इस वीडियो में मनवीर घोड़े पर चढ़ते हुए भी नजर आ रहे हैं।

IN PICS: सनी ने अपने पति के साथ बाथ टब में कराया फोटो शूट

लड़कियों के वोट्स के लिए छुपाई मनवीर की शादी, सलमान भी जानते थे सच! 1 / 2

लड़कियों के वोट्स के लिए छुपाई मनवीर की शादी, सलमान भी जानते थे सच!

लड़कियों के वोट्स के लिए छिपाई शादी की बात!

जहां मनवीर की मां ने अपने बेटे की शादी से इंकार किया है तो वहीं उनके परिवार के कुछ लोगों का कहना है कि मनवीर की शादी हो चुकी है और उनकी एक बेटी भी है। 

मनवीर के एक अंकल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि मनवीर की शादी तीन साल पहले ही हो चुकी थी और उसकी डेढ़ साल की एक बेटी है। यह बात शो के निर्मातओं को भी पता थी। 

खबरों की मानें तो उनके एक रिश्तेदार का कहना है कि मनवीर की शादी की बात इसलिए छिपाई गई क्योंकि अगर उसकी शादी की बात पहले बता दी जाती तो उसे बड़ी संख्या में लड़कियों के वोट्स नहीं मिल पाते। हर जगह से अलग-अलग खबरें आने की वजह से मनवीर की शादी का मुद्दा एक बड़ा सवाल बन चुका है और उनके फैन्स इसकी सच्चाई जानने के लिए बेताब है।

WATCH: 'रंगून' के नए गाने 'टिप्पा' में दिखी कंगना की ट्रेन-मस्ती

लड़कियों के वोट्स के लिए छुपाई मनवीर की शादी, सलमान भी जानते थे सच! 2 / 2

लड़कियों के वोट्स के लिए छुपाई मनवीर की शादी, सलमान भी जानते थे सच!