फोटो गैलरी

Hindi Newsis aditya roy kapur dating marianna mukuchyan check out their photos

PICS: श्रद्धा कपूर नहीं, तो क्या इनसे 'आशिकी' कर रहे हैं आदित्य रॉय कपूर!

2013 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘आशिकी 2’ की रिलीज के बाद से ही चर्चा हो रही थी कि आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर डेट कर रहे हैं। खबर थी कि अपने ब्रेकअप के बाद आदित्य किसी नई लड़की के साथ

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 09 Dec 2016 04:05 PM

2013 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘आशिकी 2’ की रिलीज के बाद से ही चर्चा हो रही थी कि आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर डेट कर रहे हैं। खबर थी कि अपने ब्रेकअप के बाद आदित्य किसी नई लड़की के साथ देखे जा रहे हैं। 

चर्चा है कि मशहूर इंटरनेशनल सेलिब्रिटी हेयर और मेकअप आर्टिस्ट मारियाना मुकुचयन तथा आदित्य एक दूसरे के कुछ ज्यादा ही करीब आ चुके हैं।
          
चर्चा है कि आदित्य और मारियाना छह महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन इस बारे में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। मारियाना ‘कॉफी विद करण’ में परिणिति चोपड़ा की मेकअप आर्टिस्ट रही है जहां वह आदित्य के साथ आई थीं। 

नेवादा के मशहूर बर्निंग मैन फेस्टिवल में भी दोनों को साथ देखा गया था। कहा जा रहा है कि दोनों एक्टर सोनम कपूर की दिवाली पार्टी में भी साथ देखे गए। पार्टी में दोनों साथ में डांस करते दिखे। वैसे दोनों ही मीडिया में सामने आने से बचते हैं। कहा जा रहा है कि मारियाना मीडिया की नजरों से बचना चाहती हैं।

आगे की स्लाइड्स में मारियाना मुकुचयन के साथ आदित्य की तस्वीरें-

PICS: श्रद्धा कपूर नहीं, तो क्या इनसे 'आशिकी' कर रहे हैं आदित्य रॉय कपूर!1 / 2

PICS: श्रद्धा कपूर नहीं, तो क्या इनसे 'आशिकी' कर रहे हैं आदित्य रॉय कपूर!

 

 

OMG! जब चंकी को लगा उनसे मिलने के लिए जीप से कूद पड़े मोदी

शादी की 32वीं Anniversary पर देखें शबाना-जावेद की SUPER CUTE PICS

PHOTO ALERT: इमोशनल कर देगा अदिरा के 1st बर्थडे पर रानी का लेटर