फोटो गैलरी

Hindi Newsimtiaz ali collaborating with japan movie studio to produce a cross culture romance in hindi

REVEALED: इम्तियाज की अगली फिल्म में दिखेगा जापानी कल्चर का इश्क 

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर इम्तियाज अली जापान के साथ सांस्कृतिक समझौते के तहत फिल्म बनाने जा रहे हैं। जापान के सहयोग से बन रही इस फिल्म का नाम 1966 में बनी फिल्म 'लव इन टोक्यो'  के...

REVEALED: इम्तियाज की अगली फिल्म में दिखेगा जापानी कल्चर का इश्क 
एजेंसीFri, 13 Jan 2017 07:36 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर इम्तियाज अली जापान के साथ सांस्कृतिक समझौते के तहत फिल्म बनाने जा रहे हैं। जापान के सहयोग से बन रही इस फिल्म का नाम 1966 में बनी फिल्म 'लव इन टोक्यो'  के नाम पर ही होगा। इस फिल्म की लगभग पूरी शूटिंग जापान में होगी। इम्तियाज इस फिल्म के सह निमार्ता भी हैं। जापान-भारत सहयोग के तहत बनने वाली यह फिल्म होगी।

इम्तियाज अली इन दिनों शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म बना रहे हैं। इम्तियाज ने बताया कि फिल्म 'तमाशा' के कुछ सीन भी जापान में शूट हुए थे। जापान ने उन्हें काफी आकर्षित किया जिसकी वजह से वह जापान की संस्कृति को अपनी रोमांटिक फिल्म के माध्यम से दिखाना चाहते हैं। 

उन्होंने कहा, 'जब मैं जापान में तमाशा को शूट कर रहा था तो रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण इस देश में आने के लिए काफी उत्सुक थे। बाद में मुझे पता चला कि जापान में काफी अच्छे मीडिया हाउस भी हैं। यह फिल्म 1966 में बनी फिल्म 'लव इन टोक्यो' की रीमेक नहीं होगी, इसकी कहानी अलग है।

करण पर लगे आरोप, 'अपनी किताब बेचने के लिए हथकंडे अपना रहे हैं'

कंगना से अनबन की खबरों पर खुलकर बोले शाहिद, दिया ये जवाब

तो क्या सच में शाहिद की बहन सना की इस एक्टर से हो गई है सगाई

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें