फोटो गैलरी

Hindi Newsगजेंद्र चौहान 18 दिसंबर को संभालेंगे FTII चेयरमैन का पद!

गजेंद्र चौहान 18 दिसंबर को संभालेंगे FTII चेयरमैन का पद!

लगभग चार महीने तक स्टूडेंट्स का विरोध-प्रदर्शन झेलने के बाद भाजपा सदस्य और टीवी कलाकार गजेंद्र चौहान 18 दिसंबर को एफटीआईआई के डायरेक्टर का पद भार संभालने को तैयार हैं। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय...

गजेंद्र चौहान 18 दिसंबर को संभालेंगे FTII चेयरमैन का पद!
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 06 Dec 2015 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

लगभग चार महीने तक स्टूडेंट्स का विरोध-प्रदर्शन झेलने के बाद भाजपा सदस्य और टीवी कलाकार गजेंद्र चौहान 18 दिसंबर को एफटीआईआई के डायरेक्टर का पद भार संभालने को तैयार हैं।

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने 9 जून 2015 को चौहान को एफटीआईआई का चेयरमैन नियुक्त किया था, उसके बाद से पहली बार एफटीआईआई की गवर्निंग काउंसिल की बैठक 18 दिसंबर को होनी है। यह बैठक एफटीआईआई के कैंपस में होगी और इसकी अध्यक्षता गजेंद्र चौहान करेंगे। वह एफटीआईआई सोसाइटी के अध्यक्ष भी हैं।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार, चौहान ने कहा कि हां, उनको संस्थान की ओर से संदेश मिला है। साथ ही मंत्रालय ने भी एफटीआईआई सोसाइटी की बैठक करने की अनुमति दी है। बैठक 18 दिसंबर को होगी और संभवतः सोसाइटी के सभी सदस्य उसमें शामिल होंगे।

पहली बैठक में किस मुद्दे पर चर्चा होगी इस सवाल पर उन्होंने कहा कि वह बैठक के एजेंडे से जुड़ी कॉपी का इंतजार कर रहे हैं। कैंपस में विरोध का सामना करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनको विश्वास है कि बैठक शांतिपूर्ण तरीके से होगी।

उन्होंने कहा कि वह स्टूडेंट्स के साथ साथ सभी लोगों से बात करना चाहते हैं। वह समझते हैं कि वे लोग कोई समस्या नहीं खड़ी करेंगे।       

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें