फोटो गैलरी

Hindi Newsfawad khans role chopped off from sushant singh rajput starrer ms dhoni

'M.S. DHONI' में कोहली नहीं बने थे फवाद, ये है नया खुलासा

टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की बायोपिक 'एमएस धौनी: द अनटोल्ड स्टोरी' धूम मचा रही है, फिल्म गुरुवार (6 अक्टूबर) तक 94.13 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। खबर थी कि बायोपिक में...

'M.S. DHONI' में कोहली नहीं बने थे फवाद, ये है नया खुलासा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 08 Oct 2016 06:51 AM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की बायोपिक 'एमएस धौनी: द अनटोल्ड स्टोरी' धूम मचा रही है, फिल्म गुरुवार (6 अक्टूबर) तक 94.13 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। खबर थी कि बायोपिक में लाखों दिलों पर राज करने वाले फवाद खान ने भी एक किरदार निभाया था मगर उनके रोल को बाद में हटा दिया गया। लेकिन फोक्स स्टार के प्रवक्ता के बयान के मुताबिक ये खबर बेबुनियाद नजर आ रही है। 

फोक्स स्टार के प्रवक्ता ने कहा, 'फवाद खान कभी भी 'एमएस धौनी: द अनटोल्ड स्टोरी' का हिस्सा नहीं थे। बल्कि जब हम फिल्म की कास्टिंग कर रहे थे, तब भी उन्हे लेने का कोई विचार नहीं था। 'धौनी' एक बेहद रियल बायोपिक है और हमने कास्टिंग भी उतनी ही रियल की है।' बता दें कि यह फिल्म फोक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस की गई है। 

फिल्म में फवाद के काम करने को लेकर खबर यहां तक थी कि वो इस फिल्म में विराट कोहली की भूमिका में नजर आने वाले थे। सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके सीन की शूटिंग भी हो गई थी। मगर फिल्म के रिलीज के कुछ दिनों पहले ही उनके पार्ट को फिल्म से हटा दिया गया।

कहा जा रहा था कि, उरी हमले के बाद देश भर में पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध होते देख फवाद को फिल्म से हटा दिया गया। फिल्म निर्देशक नीरज पांडे अपनी फिल्म में किसी भी तरह की कॉन्ट्रोवर्सी नहीं चाहते थे।

मनसे ने खुले तौर पर पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्मों को रिलीज ना करने की धमकी दी है, नीरज पांडे ने इसी वजह से फवाद के हिस्से को हटा दिया। जबकि फिल्म के रिलीज के पहले फवाद, विराट कोहली की भूमिका में नजर आने वाले थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें