फोटो गैलरी

Hindi Newsfarhan starrer rock on 2 opening day box office collection is just 2 crores

नोट बैन का असर, BOX OFFICE पर नहीं चला 'रॉक ऑन 2' का जादू

साल 2008 में आई बॉलीवुड फिल्म 'रॉक ऑन' की सीक्वल 'रॉक ऑन-2' 11 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की। धीमी शुरुआत करते हुए फिल्म ने पहले दिन...

नोट बैन का असर, BOX OFFICE पर नहीं चला 'रॉक ऑन 2' का जादू
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 13 Nov 2016 11:37 AM
ऐप पर पढ़ें

साल 2008 में आई बॉलीवुड फिल्म 'रॉक ऑन' की सीक्वल 'रॉक ऑन-2' 11 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की। धीमी शुरुआत करते हुए फिल्म ने पहले दिन भारत में 2.02 करोड़ रूपए की कमाई की। कमाई की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए दी है।  

'रॉक ऑन' की सीक्वल इस फिल्म में फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली और प्राची देसाई के अलावा दो नए चेहरे श्रद्धा कपूर और 'तितली' फेम शशांक अरोड़ा हैं। श्रद्धा और फरहान लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में श्रद्धा कपूर ने तीन गाने गाए हैं, जिसके लिए उन्होंने समांथा एडवर्ड्स से ट्रेनिंग ली है। श्रद्धा कपूर के किरदार का नाम जिया शर्मा है। फिल्म की शूटिंग शिलॉन्ग में हुई है।

फिल्म के गाने शंकर-एहसान-लॉय ने कम्पोज किए हैं। शुजात सौदागर द्वारा निर्देशित फिल्म रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित है। 

500, 1000 के नोट बंद होने से रॉक ऑन 2 पर असर: रितेश सिधवानी

फिल्म 'रॉक ऑन 2' के निर्माता रितेश सिधवानी के अनुसार 500 और 1000 रपये के पुराने नोटों को चलन से बाहर करने के सरकार के फैसले ने इस सप्ताह रिलीज हुई उनकी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर खराब असर डाला है।

उन्होंने कहा कि अगर एक्सेल एंटरटेनमेंट को सरकार के फैसले का पहले से अंदेशा होता तो वे फिल्म के रिलीज की तारीख टाल देते। रितेश ने कहा, लोग बैंकों के बाहर कतारों में खड़े हैं और अगर उन्हें 2000 रपये का नया नोट मिल भी जाए तो उसके खुले नहीं मिल रहे जिससे फिल्म के कुल कलेक्शन पर असर पड़ रहा है। अगर हमें इस फैसले के बारे में पहले से अंदेशा होता तो हम निश्चित रूप से फिल्म की रिलीज टाल देते।
    
उन्होंने कहा, हमने एक खूबसूरत फिल्म बनाई है और बुधवार को इसकी घोषणा हो चुकी थी और प्रिंटस निकल चुके थे। हम रिलीज की तारीख टाल नहीं सकते थे क्योंकि हमारे देश में निजता से जुड़े कानून इतने सख्त नहीं हैं कि मूवी को लीक होने से रोक सकें। हमारे दो साल की मेहनत बेकार चली जाती। रितेश को उम्मीद है कि रविवार के बाद फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी।

IN PICS: Lux Golden Rose Awards में रहा सितारों का जलवा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें