DA Image
23 फरवरी, 2020|10:58|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रेट ली की फिल्म 'अनइंडियन' के इस सीन पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची

ब्रेट ली की फिल्म 'अनइंडियन' के इस सीन पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची

आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेट ली की पहली फिल्म ‘अनइंडियन’ पिछले दिनों अपने लवमेकिंग सीन्स को लेकर विवादों में थी। फिल्‍म में ब्रेट ली और एक्ट्रेस शर्मिष्ठा चटर्जी के बीच फिल्‍माए गए लवमेकिंग सीन पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई थी और अब 68 सैकंड के इस इंटिमेट सीन को काटकर 26 सेकंड का कर दिया है।

ये है सीन

इस सीन में जब ब्रेट ली और तनिष्‍ठा एकदूसरे में खोए हुए हैं उसी दौरान तनिष्‍ठा के माता-पिता टीवी पर एक आध्‍यात्मिक गुरु के प्रवचन सुन रहे हैं। जाचं कमेटी ने कहा है कि फिल्म में सेक्स सीन और मंत्रोच्चारण साथ नहीं आने चाहिए।

हालांकि ब्रेट ली ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि इस फिल्म में मुझे ऐसा कुछ भी नहीं दिखा जिसे अश्लील कहा जाये। फिल्म के सीन काफी खूबसूरती के साथ फिल्माए गए हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि मैं यह निर्णय लेने में समर्थ नहीं हूं कि क्या सही है और क्या गलत, मैं आस्ट्रेलियाई हूं लेकिन फिल्म की हीरोइन और निर्देशक भारतीय हैं।

गौरतलब है कि ‘अनइंडियन’ फिल्म का निर्माण अंग्रेजी में किया गया है और फिल्म के निर्देशक अनुपम शर्मा हैं। फिल्म की अधिकांश शूटिंग सिडनी में हुई है। ब्रेट ली क्रिकेटर से हीरो बने हैं और खबर है कि वे ‘हाउसफुल-4’ के लिए एप्रोच कर रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:censor board cut intimate scene from brett lee starrer unindian