फोटो गैलरी

Hindi Newsबिपाशा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, Bong ब्यूटी ने ऐसे दी सफाई

बिपाशा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, Bong ब्यूटी ने ऐसे दी सफाई

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 07 Mar 2017 05:56 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु पर हाल ही में एक गंभीर आरोप लगा है, जिसके बाद काफी बड़ा विवाद शुरू हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिपाशा पर लंदन में होने वाले एक फैशन शो में पैसे लेने के बाद भी रैंप पर ना आने की वजह से धोखाधड़ी का आरोप लगा है।

फैशन शो के ऑर्गनाइजर्स ने आरोप लगाया है कि उन्हें बिपाशा की वजह से बहुत नुकसान हुआ है।खबरों की मानें तो इवेंट के ऑर्गनाइजर रोनित शर्मा ने फेसबुक पर एक पोस्ट करते हुए आरोप लगाया है कि उनके ब्रिटिश, इंडिया और पाकिस्तानी थीम के फैशन इवेंट पर बिपाशा को बुलाया गया था और वो इस शो की शो स्टॉपर थीं।

बॉलीवुड मिक्स: पढ़ें, बॉलीवुड और टीवी की दिन की 10 बड़ी खबरें

मगर लास्ट मोमेंट पर बिपाशा ने शो पर आने से मना कर दिया और वो अपने पति के साथ लंदन घूमने निकल गईं। हालांकि रोनित ने अपने पोस्ट पर बिपाशा का नाम नहीं लिखा है, लेकिन बिपाशा के ट्वीट के बाद ये पूरा मामला सामने आया है।

मीडिया पर भड़के शाहिद, कहा-रणवीर के साथ मैं...

 

बिपाशा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, Bong ब्यूटी ने ऐसे दी सफाई1 / 2

बिपाशा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, Bong ब्यूटी ने ऐसे दी सफाई

बिपाशा की सफाई

बिपाशा ने इस मामले पर अपनी सफाई देते हुए ट्वीट किया, आप उस महीला के बारे में सु रहे हैं, जो मेरे काम को लेकर गलत अफवाह फैला रही हैं और कुछ मीडिया उन लोगों को स्पेस भी दे रहे हैं।

बिपाशा ने एक और ट्वीट किया और लिखा, मैं अगर अनप्रोफेशनल होती तो शायद मैं 15 साल तक इस इंडस्ट्री में नहीं टिक पाती। आप इस इंडस्ट्री में तभ रह सकते हो जब आप क्लीयर हैं और आपकी सेल्फ रिस्पेक्ट है।

OMG! टाइगर के घर से आता है दिशा पटानी का खाना