फोटो गैलरी

Hindi Newsbefore 1st wedding anniversary bipasha told that wedding is beautiful when

1st Wedding Anniversary से पहले बिपाशा ने बताया शादी खूबसूरत है, जब..

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु की शादी को इस महीने के आखिर में 30 अप्रैल को एक साल पूरा होने वाला है। पहली सालगिरह से पहले बिपाशा ने अपना तजुर्बा बयां किया है। उन्होंने ये भी बताया है कि शादी किस त

लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Apr 2017 11:27 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु की शादी को इस महीने के आखिर में 30 अप्रैल को एक साल पूरा होने वाला है। पहली सालगिरह से पहले बिपाशा ने अपना तजुर्बा बयां किया है। उन्होंने ये भी बताया है कि शादी किस तरह से खूबसबरत है।

बिपाशा और करण को 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'अलोन' में साथ देखा गया था। बिपाशा ने फिल्हाल किसी फिल्म में काम करने की नहीं जानकारी नहीं दी है। 

करण को '3 देव' में देखा जाएगा। यह एक जोड़े की कहानी है, जिसमें पत्नी धार्मिक प्रवृत्ति की रहती है। '3 देव' की कहानी में ये जोड़ा तीन युवाओं को अपना घर किराए पर देता है और यहां से अलग घटनाएं घटनी शुरू होती हैं। 

इस फिल्म में करण के अलावा टिस्का चोपड़ा, के. के. मेनन, कुणाल रॉय कपूर और टेलीविजन एक्ट्रेस रवि दूबे को भी मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। 

इंतजार खत्म: सामने आया सलमान की 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

आगे की स्लाइड में पढ़ें, बिपाशा ने बताया शादी खूबसबरत, जब...

1st Wedding Anniversary से पहले बिपाशा ने बताया शादी खूबसूरत है, जब..1 / 2

1st Wedding Anniversary से पहले बिपाशा ने बताया शादी खूबसूरत है, जब..

बिपाशा ने अपनी और करण सिंह ग्रोवर की शादी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। बिपाशा ने लिखा, 'हमारी शादी को एक साल पूरा होने वाला है। अगर आप अपने सबसे अच्छे दोस्त या soulmate से शादी करते हैं, तो यह सबसे सुंदर है। करण, आपको याद कर रही हूं। आपके पास वापस आने के दिनों को गिन रही हूं।' 

किंग खान ने सचिन को किया इमोशनल ट्वीट, मिला INSPIRING जवाब