फोटो गैलरी

Hindi NewsPICS: शाहरुख बोले, ‘ओबामा की डायलॉग डिलीवरी बेहतर हो सकती थी’

PICS: शाहरुख बोले, ‘ओबामा की डायलॉग डिलीवरी बेहतर हो सकती थी’

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा द्वारा ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का मशहूर डायलॉग बोले जाने को लेकर पर कमेंट किया है।  ज़ी टीवी के शो...

PICS: शाहरुख बोले, ‘ओबामा की डायलॉग डिलीवरी बेहतर हो सकती थी’
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 13 Nov 2016 01:32 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा द्वारा ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का मशहूर डायलॉग बोले जाने को लेकर पर कमेंट किया है।  ज़ी टीवी के शो ‘यारों की बारात’ में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा आए। ये शो रविवार 13 नवंबर को रात 8 बजे टेलीकास्ट होगा। 

शो में दोनों कलाकारों ने बताया कि वे कैसे मिले और फिर दोस्त बन गए और किस बात को लेकर दोनों एक दूसरे की खिंचाई करते हैं। उन्होंने एक दूसरे की उन खूबियों पर भी चर्चा की जो वे अपनाना चाहते हैं। इस दौरान उन्होंने मस्ती भरी चुनौतियों में भी भाग लिया और अपनी दोस्ती का इम्तेहान दिया। 

पिछले दिनों जब अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भारत यात्रा पर आए थे, तो उन्होंने एक सार्वजनिक सभा में शाहरुख की फिल्म डीडीएलजे का डायलॉग बोला था, 'बड़े बड़े देशों में छोटी छोटी बातें होती रहती हैं।' जब शाहरुख से इस बारे में उनकी राय पूछी गई तो उन्होंने कहा कि वह एक शानदार पल था लेकिन ओबामा की डायलॉग डिलीवरी और बेहतर हो सकती थी।

अनुष्का से पूछा गया वो शाहरुख की कौन सी आदत बदलना चाहेंगी 

अनुष्का ने कहा कि शाहरुख को अपने शरीर की चोटों पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने फिल्म ‘जब तक है जान’ की शूटिंग के समय का एक किस्सा बताया, जब शाहरुख अपने घुटने की चोट के बावजूद कड़कड़ाती ठंड में सुबह उठ जाते थे और सबकुछ भूलकर स्टंट करने लगते थे। इससे उनकी हालत और बिगड़ जाती थी। दूसरी ओर शाहरुख चाहते हैं कि अनुष्का को समय की ज्यादा पाबंद नहीं होना चाहिए क्योंकि उनके साथ फिल्में करते हुए शाहरुख को सेट पर अपनी लेट लतीफी को लेकर शर्मिन्दा होना पड़ता है।

इस दौरान दोनों ने पोल डांस में हाथ भी आजमाए। अंडे फोड़ने जैसे अजीबोगरीब गेम्स खेले और राखी के मशहूर गीत ‘नाचो रे नाचो’ पर डांस भी किया। दोनों ने इस दौरान अपनी जिंदगियों के कुछ दिलचस्प किस्से भी सुनाए और सेट पर शानदार वक्त गुजारा।

अनुष्का ने बताया कि शाहरुख से पहली मुलाकात में ही वे उनके प्रति आकर्षित हो गई थीं। दरअसल उन्हें उनके परफ्यूम की खुशबू अच्छी लगी थी। शाहरुख उस समय एक फैशन शो में शो स्टॉपर बने थे जिसमें वे ‘ओम शांति ओम’ की टीम के साथ पहुंचे थे। इस शो में अनुष्का ने मॉडलिंग की थी। उनकी फैन होने से लेकर उनके साथ अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म करने और फिर कई अन्य प्रोजेक्ट्स में काम करने तक, दोनों इन सालों में गहरे दोस्त बन गए हैं। 

नोट बैन का असर, BOX OFFICE पर नहीं चला 'रॉक ऑन 2' का जादू

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें