फोटो गैलरी

Hindi Newsbaahubali 2 premiere is queen elizabeth ii will watch it before anybody else in india

...तो सबसे पहले क्वीन एलिजाबेथ देखेंगी मोस्ट अवेटेड 'बाहुबली 2'

एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' कई समय से सुर्खियों में है। फिल्म को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है, लेकिन इस बार जो खबर सामने आई है उसे सुनकर तो आप...

...तो सबसे पहले क्वीन एलिजाबेथ देखेंगी मोस्ट अवेटेड 'बाहुबली 2'
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 01 Mar 2017 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' कई समय से सुर्खियों में है। फिल्म को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है, लेकिन इस बार जो खबर सामने आई है उसे सुनकर तो आप चौंक जाएंगे। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुनियाभर में फिल्म रिलीज होने से पहले यूनाइटेड किंगडम में इसका प्रीमियर ऑर्गनाइज किया जाएगा और इस प्रोग्राम की खास मेहमान होंगी महारानी एलिजाबेथ द्वितीय।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 27 अप्रैल को बकिंघम पैलेस में भारतीय और ब्रिटिश सरकार द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में भारत की आजादी का जश्न मनाया जाएगा। इसी कार्यक्रम के दौरान 'बाहुबली:द कन्क्लूजन' का प्रीमियर होगा।

तो क्या सच में रणवीर के लिए दीपिका के पास नहीं है टाइम

बाहुबली के अलावा इस कार्यक्रम में और भी भारतीय फिल्मों को दिखाया जाएगा। बता दें कि मंगलवार को महारानी एलिजाबेथ ने बकिंघम पैलेस में यूके-इंडिया ईयर ऑफ कल्चर को लॉन्च किया। इस दौरान भारत के कई राजनीति, खेल और एंटरटेमेंट इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां शामिल थीं।

इसमें कमल हासन, सुरेश गोपी, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव, फैशन डिजाइनर मनीष अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा, सिंगर-एक्टर गुरदास मान, सितार प्लेयर अनुष्का शंकर जैसे स्टार्स शामिल थे।

राजमौली ने इससे पहले बताया था कि 'बाहुबली द कन्कलूजन' का ट्रेलर मार्च के मध्य तक रिलीज होगा। बता दें कि 'बाहुबली' के विजुअल इफेक्ट ने दुनियाभर के तमाम लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि 'बाहुबली द कन्कलूजन' के विजुअल इफेक्ट और भी शानदार हैं। फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी।

Shocking! स्वरा की 'अनारकली ऑफ़ आरा' के Deleted बोल्ड Scenes लीक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें