फोटो गैलरी

Hindi Newsangelina jolie rethinking divorce tactics from brad pitt

तो क्या ब्रैड से तलाक की अर्जी पर पछता रही हैं एंजलिना

हॉलिवुड अभिनेत्री एंजलिना जोली अब अपने पति से तलाक के बारे में पुनर्विचार कर रही हैं। वह अपने बच्चों के लिए ब्रैड पिट से तलाक को लेकर वापस से विचार कर रही हैं।  अभिनेत्री ने यह भी फैसला किया...

तो क्या ब्रैड से तलाक की अर्जी पर पछता रही हैं एंजलिना
एजेंसीSun, 23 Oct 2016 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

हॉलिवुड अभिनेत्री एंजलिना जोली अब अपने पति से तलाक के बारे में पुनर्विचार कर रही हैं। वह अपने बच्चों के लिए ब्रैड पिट से तलाक को लेकर वापस से विचार कर रही हैं। 

अभिनेत्री ने यह भी फैसला किया है कि ब्रैड पिट के साथ तलाक लेने के दौरान वह बच्चों की खातिर 'आक्रामक तलाक रणनीति' नहीं अपनाएंगी।

पिट (52) से अलगाव की घोषणा करने के बाद से जोली (41) ने लगातार इस बात की पुष्टि की है कि उनके छह बच्चें उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता हैं।

मीडिया खबरों के मुताबिक, जनता की नजर में खराब छवि बनने के बाद अभिनेत्री ने तलाक को लेकर आक्रामख रूख अपनाने का विचार त्याग दिया है। रिर्पोट के अनुसार वह ब्रैड से जुड़े इस सच्चाई का पर्दाफाश करना चाहती थीं कि वह उतने प्यारे और मासूम नहीं है, जैसा उनके प्रशंसक सोचते हैं। लेकिन, उन्हें अपने करीबियों और परिवार से तीखी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद नहीं की थी। एंजेलिना के विश्वसनीय सलाहकारों ने अलगाव और तलाक के दौरान उनसे नरमी बरतने का अनुरोध किया है।'

सूत्र ने यह भी बताया कि अभिनेत्री के करीबियों ने उन्हें आश्वस्त किया है कि अगर वह ब्रैड के प्रति आक्रामक रवैया बरकरार रखती हैं तो सबसे ज्यादा उनके बच्चों को नुकसान होगा, जिनकी वह परवाह करती हैं। जोली ने अपने बच्चों के संरक्षण की मांग करते हुए पिट से मतभेदों का हवाला देकर 19 सितंबर को तलाक की अर्जी दाखिल की थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें