DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैंसर मरीजों के लिए रैंप पर चले बिग बी, दिखा बिंदास अंदाज

कैंसर मरीजों के लिए रैंप पर चले बिग बी, दिखा बिंदास अंदाज

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हमेशा चैरिटी के लिए आगे रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने वरण धवन और आलिया भटट के साथ 'केयरिंग विद स्टाइल फैशन शो' के 12वें सीजन में एक नए अवतार में रैंप पर चलकर ऑडियन्स को चैंका दिया।

इस इवेंट को ऑर्गनाइज कैंसर पेशेंट ऐड एसोसिएशन (सीपीएए) के सहयोग से किया गया था। फिल्म 'ब्रदीनाथ की दुल्हनिया' के स्टार कास्ट इवेंट में डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के लिए शो स्टॉपर बने। वरण और आलिया रैंप पर चलने के साथ-साथ अपनी आने वाली फिल्म के नए गाने 'तम्मा तम्मा' पर भी थिरके।

8 साल बाद इस एक्टर ने 'तारक मेहता..' के शो को कर दिया अलविदा

इस दौरान वरुण ने बिग बी के मशहूर गाने 'मेरे अंगने में' पर आलिया के साथ कदम-ताल भी मिलाया।

 

बच्चन ने इस तरह के कारणों के लिए दान किए जाने को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा, 'दान पर ही चैरिटी निर्भर करता है और आज रात हम इस दिशा में उदार होकर योगदान करने का आपसे अनुरोध और आग्रह करते हैं।'

बिग बी ने कहा, 'एक बच्चे को कैंसर से पीड़ित देखकर बहुत दुख होता है और इस तरह के बच्चों को एक स्वस्थ्य जीवन जीने का अवसर देने में आपका दान महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है।' बता दें कि बिग बी ने सीपीएए के लिए 11 लाख रपये का दान भी किया। 
    
दिशा पाटनी, लूलिया वंतूर, सोनाली बेंद्रे सुजैन खान और रागिनी खन्ना ने भी इवेंट पर अपना जलवा दिखाया। शो की शुरुआत लूलिया से हुई, जिसमें उन्होंने तेरी मेरी, जग घूमिया जैसे गाने भी गाए। 

OSCAR में इस वजह से हुई बेस्ट फिल्म की गलत अनाउंसमेंट, सामने आई वजह

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: amitabh bachchan alia bhatt and varun dhawan walk the ramp for a good cause