फोटो गैलरी

Hindi Newsamar singh a friend has right to say anything says big b

अमिताभ ने कहा, दोस्त हैं अमर सिंह, उन्हें कुछ भी कहने का हक है

समाजवादी के पूर्व नेता अमर सिंह के यह दावा करने के बाद कि अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी जया बच्चन को सपा में शामिल करने को लेकर उन्हें आगाह किया था, अभिनेता ने कहा कि अमर सिंह जो भी कहना चाहें, उन्हें...

अमिताभ ने कहा, दोस्त हैं अमर सिंह, उन्हें कुछ भी कहने का हक है
एजेंसीFri, 06 May 2016 10:15 AM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी के पूर्व नेता अमर सिंह के यह दावा करने के बाद कि अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी जया बच्चन को सपा में शामिल करने को लेकर उन्हें आगाह किया था, अभिनेता ने कहा कि अमर सिंह जो भी कहना चाहें, उन्हें वह कहने का हक है।
    
सिंह एक समय अमिताभ और उनके परिवार के काफी करीब थे। उन्होंने एक कार्यक्रम में दावा किया कि अमिताभ ने उन्हें आगाह किया था कि वह जया को पार्टी में शामिल ना करें क्योंकि उनके विचार और आदतें हमेशा एक सी नहीं रहतीं।
    
सिंह ने हिन्दी फिल्म 'भौरी' से जुड़े एक कार्यक्रम में एक सवाल का जवाब देते हुए कथित रूप से कहा, लेकिन मैंने उनके नेक सुझाव को नहीं माना।
    
पूर्व सपा नेता से कथित रूप से पनामा पेपर्स विवाद को लेकर टिप्पणी करने के लिए कहा गया था। विवाद में अमिताभ का नाम आया है। लेकिन उन्होंने इसकी बजाए अपने और बच्चन परिवार के रिश्ते बदलने की कहानी बतानी शुरू कर दी।
    
सिंह की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर 73 साल के अभिनेता ने संवाददाताओं से कहा, वह दोस्त हैं, वह जो कहना चाहें, उन्हें कहने का हक है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें