फोटो गैलरी

Hindi Newsalia bhatt shifted to her new house

नए घर में शिफ्ट हो गई आलिया, ऐसी बीती पहली रात

बॉलीवुड की बबली गर्ल आलिया भट्ट अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। दरअसल, पिछले कुछ समय से आलिया अपने नए घर में शिफ्ट होने की तैयारियों में लगी थी और फाइनली आलिया बुधवार को अपने नए घर में शिफ्ट हो गई...

नए घर में शिफ्ट हो गई आलिया, ऐसी बीती पहली रात
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 01 Dec 2016 10:57 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की बबली गर्ल आलिया भट्ट अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। दरअसल, पिछले कुछ समय से आलिया अपने नए घर में शिफ्ट होने की तैयारियों में लगी थी और फाइनली आलिया बुधवार को अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं।

आलिया ने इंस्टाग्राम के जरिए इस बात की जानकारी दी है। घर की एक फोटो शेयर करने के साथ आलिया ने अपनी बहन को टैग करते हुए लिखा की आखिरकार हमने ये कर लिया। नए घर में पहली रात । 

 

A photo posted by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बता दें कि इंटीरियर डिजाइनर ऋचा ने उनका घर डेकोरेट किया है। इससे पहले ऋचा ने कंगना रनौत का घर इंटीरियर डेकोरेट किया था। उन्होंने आलिया के घर को यंग, बोहेमियन लुक और यूरोपियन लुक से सजाया है। दरअसल ऋचा डायरेक्टर विकास बहल की पत्नी हैं और आलिया की उनसे मुलाकात फिल्म 'शानदार' की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसके बाद आलिया ने ऋचा से अपना घर डिजाइन करने का फैसला लिया।

आलिया की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'डियर जिंदगी' रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान लीड रोल में हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

हेजल ने बताया अपना प्लान, यूवी के साथ यहां मनाएंगी Honeymoon

जब बॉलीवुड की इन हसीनाओं का हुआ क्रिकेट की हस्तियों से मेल

छोटे बच्चे भी पहचानते हैं झूठ, एक स्टडी में हुआ खुलासा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें