फोटो गैलरी

Hindi Newsakshay kumar helps penniless producer to get a kidney transplant

पैसों की तंगी से परेशान प्रोड्यूसर की मदद को आगे आए अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी पहली फिल्म के निर्माता रवि श्रीवास्तव की मदद के लिए आगे आए हैं। रवि श्रीवास्तव फिलहाल बीमार चल रहे हैं। श्रीवास्तव 1991 में आई 'द्वारपाल' के...

पैसों की तंगी से परेशान प्रोड्यूसर की मदद को आगे आए अक्षय कुमार
एजेंसीFri, 21 Oct 2016 11:49 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी पहली फिल्म के निर्माता रवि श्रीवास्तव की मदद के लिए आगे आए हैं। रवि श्रीवास्तव फिलहाल बीमार चल रहे हैं। श्रीवास्तव 1991 में आई 'द्वारपाल' के निर्माता थे, जो अक्षय की साइन हुई पहली फिल्म थी। हालांकि यह फिल्म नहीं बन सकी और फिर अक्षय ने 'सौगंध' के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की।

    
अक्षय ने ट्विटर पर अस्वस्थ निर्माता से जुड़े एक लेख को शेयर करने वाले एक फॉलोअर के जवाब में लिखा, हां सर, मेरी टीम ने उनसे संपर्क किया है। उनका ध्यान रखा है। श्रीवास्तव ने अक्षय को 'सौगंध' फिल्म में काम दिलाने में मदद की थी। खबरों के मुताबिक श्रीवास्तव किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं और उन्हें प्रतिरोपण के लिए पैसों की जरुरत है, फिलहाल वो बिस्तर पर हैं।

अक्षय की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने तापसी पन्नू के साथ मलेशिया में फिल्म 'नाम शबाना' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के 2017 में रिलीज होने की उम्मीद है। 'नाम शबाना' फिल्म 'बेबी' की श्रृंखला का हिस्सा है। इसमें मनोज वाजपेयी और पृथ्वीराज भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म में दोनों एक्टर कुछ महत्वपूर्ण खतरनाक एक्शन सीन की शूटिंग करेंगे।

तापसी को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पिंक' में उनकी एक्टिंग के लिए खूब प्रशंसा मिल रही है। इस फिल्म के जरिए तापसी ने पहली बार बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ के साथ काम किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें