फोटो गैलरी

Hindi Newsakshay kumar and taapsee pannu to reunite in naam shabana

अक्षय के साथ ये क्या करने जा रही हैं तापसी...

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अक्षय कुमार के साथ सीक्रेट मिशन पर जा रही हैं। दरअसल, तापसी एक फिल्म के लिए अक्षय के साथ सीक्रेट मिशन पर जाएंगी। 'पिंक' में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए तालियां...

अक्षय के साथ ये क्या करने जा रही हैं तापसी...
एजेंसीSat, 08 Oct 2016 09:37 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अक्षय कुमार के साथ सीक्रेट मिशन पर जा रही हैं। दरअसल, तापसी एक फिल्म के लिए अक्षय के साथ सीक्रेट मिशन पर जाएंगी। 'पिंक' में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए तालियां बटोरने वाली तापसी पन्नू ने अपनी अगली फिल्म 'नाम शबाना' की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में तापसी अंडरकवर एजेंट के रोल में है। बेबी के बाद एक बार फिर तापसी अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। 'नाम शबाना' की कहानी फिल्म 'बेबी' से अलग है, लेकिन इसके किरदार और पृष्ठभूमि पहले जैसे ही रहेगी। फिल्म में तापसी एक खास मिशन पर जाती है, उस समय 'बेबी' फिल्म की टीम को दोबारा से दिखाया जायेगा, जिसमें अक्षय कुमार भी नजर आएंगे।

अक्षय इस फिल्म में तापसी के इस खास मिशन तक ही नजर आएंगे। बाकी फिल्म में तापसी लीड रोल में हैं। इस बार साउथ एक्टर पृथ्वीराज और मनोज बाजपेयी भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे।

'नाम शबाना' के लिए तापसी ने कांबेट स्किल्स भी सीखी है। इसके लिए उन्होंने क्राव मागा और मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की ट्र्रेंनग ली है। अक्षय के साथ उनके सीन की शूटिंग मलेशिया में होगी। 'बेबी' में अक्षय, तापसी को नेपाल में साथ काम करते हुए दिखाया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें