after sonam kapoor and anushka sharma dia mizra may took entry in sanjay dutt biopic - सोनम, अनुष्का ही नहीं संजय की बायोपिक में यह तीसरी हीरोइन भी है शामिल! DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोनम, अनुष्का ही नहीं संजय की बायोपिक में यह तीसरी हीरोइन भी है शामिल!

सोनम, अनुष्का ही नहीं संजय की बायोपिक में यह तीसरी हीरोइन भी है शामिल!

फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग शरू कर दी है। राजकुमार हिरानी ने खुद ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में दिखाई देगें। फिल्म में अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

लेकिन, इन दोनों के अलावा इस फिल्म में दीया मिर्जा की भूमिका की भी उम्मीद जताई जाने लगी है। दरअसल, दीया मिर्जा ने शूटिंग सेट पर केक काटते हुए टीम के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो के साथ दीया ने लिखा है, 'दुनिया में सबसे सुखद जगह है राजकुमार हिरानी की फिल्म का सेट।' इस फोटो में दीया के साथ रणबीर कपूर, राजकुमार हिरानी, अभिजीत जोशी और विक्की कौशल नजर आ रहे हैं। 

हालांकि अभी तक इस फिल्म के लिए दीया मिर्जा का नाम सामने नहीं आया है। फिल्म में सिर्फ सोनम और अनुष्का के नाम की ही चर्चा है। लेकिन, दीया की इस फोटो से फिल्म में उनकी भूमिका के होने की भी उम्मीद जताई जाने लगी है। 

दीया इसके पहले भी राजकुमार हिरानी की फिल्म 'मुन्ना भाई' में काम कर चुकी हैं। 

खबर यह भी है कि फिल्म में संजय दत्त की माँ (नरगिस दत्त) की भूमिका के लिए डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने तब्बू से संपर्क किया है। सूत्रों के अनुसार फिल्म में संजय दत्त के पिता (सुनील दत्त) के रोल के लिए जैकी श्रॉफ और अक्षय खन्ना में से कोई एक चुने जा सकते हैं। 

 

IN PICS FILMFARE AWARD: शाहिद-मीरा सहित इन फिल्मी जोड़ियों का दिखा जलवा

'दंगल' की जूनियर गीता पढ़ाई में भी है धाकड़, A ग्रेड से पास किया बोर्ड

Filmfare Award: 'नीरजा' की रही धूम, तो 'दंगल' के आमिर बने बेस्ट एक्टर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after sonam kapoor and anushka sharma dia mizra may took entry in sanjay dutt biopic