फोटो गैलरी

Hindi Newsमथुरा में खिलाड़ी कुमार की शादी में जमकर नाचे नंदगांववासी

मथुरा में खिलाड़ी कुमार की शादी में जमकर नाचे नंदगांववासी

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के नायक केशव (अक्षय कुमार) की शादी में स्थानीय लोगों ने जमकर ठुमके लगाए। चहेते कलाकार के साथ यह मौका पाकर नंदगांववासी गदगद दिखे। डायरेक्टर नीरज पांडे के निर्देशन में...

मथुरा में खिलाड़ी कुमार की शादी में जमकर नाचे नंदगांववासी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 13 Nov 2016 07:56 AM
ऐप पर पढ़ें

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के नायक केशव (अक्षय कुमार) की शादी में स्थानीय लोगों ने जमकर ठुमके लगाए। चहेते कलाकार के साथ यह मौका पाकर नंदगांववासी गदगद दिखे।

डायरेक्टर नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा की शूटिंग पिछले एक सप्ताह से कस्बे में चल रही है। शनिवार को फिल्म में शादी से संबंधित सीन शूट किए गए। इससे पहले अक्षय वैनिटी वैन से उतरकर अपने फैंस से मिले। इस दौरान अस्सी वर्षीय स्थानीय मेघश्याम ने अक्षय का पटुका पहना कर स्वागत किया। अक्षय ने भी मेघश्याम का सम्मान करते हुए उन्हें पटुका पहनाया। शनिवार को शूटिंग देर शाम शुरू हुई। इस दौरान अक्षय ने छत पर बैठकर कस्बे का नजारा लिया। छत पर बैठी एक वृद्धा से नाम पूछा और सौ रुपये भी दिए। अक्षय की एक झलक पाने को उनके समर्थक छतों और गलियों में जमा हो गए। नीली जींस व सफेद शर्ट में उन्होंने छत से ही फैंस का अभिवादन किया। बताया गया कि अनुपम खेर भी इस शूटिंग स्थल पर मौजूद थे, मगर पुष्टि नहीं हो सकी। कहा जा रहा है कि अनुपम खेर अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के रिश्तेदार के किरदार में फिल्म में नजर आएंगे।

बारात के लिए दुल्हन की तरह सजाया गया शूटिंग स्थल

फिल्म की शूटिंग में 120 शॉट लिए जाने हैं। इसके लिए अभी तक 70 से अधिक शॉट नंदगांव में फिल्माए जा चुके हैं। इन शॉट्स में अक्षय की शादी से तलाक तक के शॉट लिए गए है। इस फिल्म की शूटिंग अभी नंदगांव में एक सप्ताह तक और जारी रहेगी। इसके बाद बरसाना में बाकी सीन शूट किए जाएंगे। शनिवार को केशव की बारात का शॉट लिया गया। इस दौरान ज्ञान मोहल्ला स्थित पुरानी धर्मशाला को लाइटिंग और फूलों से सजाया गया। टी प्वाइंट पर भी डेकोरेशन की गई। बारात के लिए आगरा का सुधीर बैंड आया।

रूठी जया को मनाने को केशव ने बनवाया टॉयलेट

फिल्म का कुल बजट 86 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म में केशव बने अक्षय को जया बनीं भूमि से प्यार हो जाता है। शादी के बाद भूमि गांव आती है। घर में शौचालय न होने से जया नाराज होकर तलाक की बात कहती है। पंचायतों के दौर के बाद शौचालय बनवाने की शर्त पर भूमि की फिर से वापसी होती है। सूत्रों की मानें तो फिल्म में कॉमेडी का तड़का भी लगाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें