फोटो गैलरी

Hindi News watch baahubali 2 in just rupees 100

टिकट की मारामारी: 100 रुपये में देखें 'बाहुबली 2', पढ़ें कहां..

एस.एस. राजामौली की ऐतिहासिक फिल्म 'बाहुबली: द कॉन्क्लूजन' को लेकर लोगों में काफी क्रेज है। यही वजह है कि मंगलवार को जब इस फिल्म की टिकट बुकिंग शुरू हुई तो टिकट काउंटर से लेकर मूवी टिकट बुकिंग...

टिकट की मारामारी: 100 रुपये में देखें 'बाहुबली 2', पढ़ें कहां..
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 03:47 PM
ऐप पर पढ़ें

एस.एस. राजामौली की ऐतिहासिक फिल्म 'बाहुबली: द कॉन्क्लूजन' को लेकर लोगों में काफी क्रेज है। यही वजह है कि मंगलवार को जब इस फिल्म की टिकट बुकिंग शुरू हुई तो टिकट काउंटर से लेकर मूवी टिकट बुकिंग वेबसाइट में भी इसका असर दिखाई दिया। कई सिनेमा हाल में तो 24 घंटे के अंदर ही कई शो हाउसफुल हो गए हैं। वहीं, इस फिल्म की महंगी टिकट होने की भी बात कही जा रही है।
 
अगर आप 'बाहुबली 2' देखने जा रहे हैं तो आपको बता दें कि मॉर्निंग शो की टिकटें सस्ती हैं। कई मल्टीप्लेक्स में 12 बजे और उसके बाद के शो की टिकटें सुबह के शो के मुकाबले 100 से 200 रुपये महंगी हैं। कई सिनेमाघरों में मॉर्निंग शो की टिकट आपको 100 से लेकर 250 रुपये तक मिल रही है।

WATCH: धाकड़ है 'सरकार 3' का NEW TRAILER, आपने देखा 

हिन्दुस्तान अपने पाठकों को बताने जा रहा है कि दिल्ली के किस सिनेमाघर में 'बाहुबली 2' की टिकट सिर्फ 100 रुपये में मिल रही है। ये सिनेमाघर दिल्ली के कश्मीरी गेट पर है। इस सिनेमा हॉल का नाम है 'रिट्स सिनेमा', जहां सुबह 9 बजे शो की टिकट 100 रुपये की है। अगर आप ऑनलाइन टिकट बुक कराते हैं तो आपको 17 रुपये 26 पैसे और देने होंगे। यह इंटरनेट हेडलिंग चार्ज हैं।

जब करण को देख खुशी से रो पड़ी थीं बिपाशा, CUTE VIDEO देखा आपने

फिल्म का क्रेज को मल्टीप्लेक्स वाले भी भूनाने में लगे हुए हैं। यही वजह है कि ज्यादातर सिनेमाघरों में रोजाना इस फिल्म में 10 से 15 शो लगा रखे हैं। यही नहीं पीवीआर 'लॉजिक्स नोएडा' में एक दिन में 27 शो लगा रखे हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें